• Thursday, 09 May 2024
Breaking News: इस गांव में लाश मिलने से गांव में सनसनी

Breaking News: इस गांव में लाश मिलने से गांव में सनसनी

DSKSITI - Small

Breaking News: इस गांव में लाश मिलने से गांव में सनसनी

बरबीघा

शेखपुरा के बरबीघा प्रखंड के केवटी थाना क्षेत्र के जंगीपुर गांव में एक लाश मिलने से गांव में सनसनी है। गांव में इसकी चर्चा हो रही है। बड़ी संख्या में लोग घटनास्थल पर पहुंचकर लाश की पहचान कर रहे हैं।

इस संबंध में ग्रामीण सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया है कि गांव के बगल में झाड़ी में एक महिला की लाश फेंकी हुई है । गांव के लोग जब सुबह में शौच के लिए गए तो लाश पर नजर पड़ी फिर गांव के लोगों को इसकी सूचना दी गई। बड़ी संख्या में लोग वहां जुट कर लाश की पहचान करने में जुट गए हैं। लाश के ही एक युवती की है।

 

उधर ग्रामीणों ने बताया कि केवटी थाना को इसकी सूचना दी गई है परंतु थाना के लोग घंटो बीत जाने के बाद भी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे हैं। उधर थानाध्यक्ष ने बताया कि उनको सूचना मिली है। वह लोग घटनास्थल के लिए रवाना हो गए हैं। मौके पर पहुंचकर मामले की स्पष्ट जानकारी दी जा सकेगी।

Updated : गोरे यादव की बेटी की पति पर हत्या का आरोप

घटनास्थल पर पीड़ित परिवार के लोग पहुंचे हैं । युवती की लाश की पहचान हो गई है। उसकी पहचान गोरे यादव की बेटी के रूप में की गई है। गांव के लोगों ने बताया कि अस्थामा के लालू नगर निवासी पति उसे बीती शाम ले जाने के लिए आया और एक पुत्र के साथ उसे अपने घर ले जा रहा था तभी सुबह में लोगों ने उसकी लाश देखी है। गमछा से फांसी लगाकर हत्या किए जाने की संभावना है। बाकी खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही किया जा सकेगा।

 

DSKSITI - Large

 

 

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like