• Friday, 10 May 2024
बजरंग दल ने शौर्य संचलन निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन

बजरंग दल ने शौर्य संचलन निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन

DSKSITI - Small

बजरंग दल ने शौर्य संचलन निकालकर किया शक्ति प्रदर्शन

शेखपुरा

शेखपुरा में बजरंग दल के द्वारा शौर्य संचलन निकाला गया। शौर्य संचलन निकालकर शक्ति प्रदर्शन किया गया। इस दौरान हाथ में भगवा ध्वज रखकर लोगों ने जुलूस निकाला। उसमें शामिल हुए। नारे लगाए। जयकारे लगाए। इसमें बजरंग दल, विश्व हिंदू परिषद, भारतीय जनता पार्टी से जुड़े नेता अधिकारी शामिल हुए।

इस संबंध में जानकारी में बताया गया कि शौर्य संचलन दिवस निकालने की परंपरा रही है । गीता जयंती के अवसर पर इस को निकाला जाता है। नगर के मारवाड़ी धर्मशाला में शौर्य दिवस भी मनाया गया। यहां पर वक्ताओं ने अपने विचार को ही व्यक्त किया। जबकि संगठन और धर्म के लोगों को एकजुट होने की बात भी कही।

जानकारी देते हुए बजरंग दल के जिला संयोजक सूरज कुमार शर्मा ने बताया कि संगठन के द्वारा सॉरी संचलन निकाला गया यह शौर्य संचलन मारवाड़ी धर्मशाला में शौर्य दिवस के रूप में भी मनाया गया नगर के विभिन्न गलियों में जुलूस की शक्ल में लोग निकले और जयकारे लगाए।

इस अवसर पर संगठन से जुड़े प्रांत मंत्री परशुराम ने कहा कि शौर्य दिवस गीता जयंती के अवसर पर मनाया जाता है। यह हिंदू संगठनों के द्वारा प्रत्येक वर्ष मनाने की परंपरा है। शौर्य संचलन में गलियों में परिभ्रमण किया जाता है।

इस कार्यक्रम में बजरंग दल से जुड़े सूरज शर्मा के अलावा अरविंद हरिओम , अरुण भगत, स्वामी प्रकाशानंद भाजपा के जिलाध्यक्ष सुधीर कुमार, भाजपा से जुड़े विभिन्न मंडल, आनंद प्रकाश, मसूदन यादव, रोहित, विक्रम कुमार , विनोद कुमार इत्यादि शामिल हुए।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From