• Friday, 10 May 2024
1: सब्जी खेत में महिला से दुष्कर्म का प्रयास/ 2: सड़क हादसे में घायल वृद्ध की मौत 

1: सब्जी खेत में महिला से दुष्कर्म का प्रयास/ 2: सड़क हादसे में घायल वृद्ध की मौत 

DSKSITI - Small
  • नगर क्षेत्र के कटरा मोहल्ला निवासी एक महिला के साथ मोहल्ले के ही युवक के द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का
  • अचानक चमरू पासवान ने पीछे से आकर पकड़ लिया
  • मृतक की पहचान सामस गांव निवासी अवधेश सिंह
  • विक्रांत कुमार ने स्कूटर से टक्कर मार दी
शेखपुरा-बरबीघा
शेखपुरा सदर थाना क्षेत्र के नगर क्षेत्र के कटरा मोहल्ला निवासी एक महिला के साथ मोहल्ले के ही युवक के द्वारा दुष्कर्म के प्रयास का मामला सामने आया है। इस मामले में पीड़ित महिला ने स्थानीय थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई है दर्ज कराई गई। प्राथमिकी में मोहल्ला के ही चमरू पासवान नामक युवक को आरोपी बनाया गया है। पीड़ित महिला ने आरोप लगाया है कि वह अपने सब्जी के खेत में काम कर रही थी तभी अचानक चमरू पासवान ने पीछे से आकर पकड़ लिया और जबरदस्ती का प्रयास करने लगा ।
DSKSITI - Large

इसी दौरान शोर मचाने पर उसके परिवार वाले और उसकी बेटी इत्यादि दौड़ कर आई तो युवक भागने में सफल रहा। बाद में शिकायत करने पर उसके साथ और उसकी बेटी के साथ ही इस मामले में मारपीट की गई । पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

सड़क हादसे में घायल वृद्ध की मौत

70 वर्षीय वृद्ध की मौत सड़क हादसे में कुछ दिन पहले घायल वृद्ध की इलाज के दौरान मौत हो गई। मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। मृतक की पहचान सामस गांव निवासी अवधेश सिंह के रूप में की गई है। उनके पुत्र मुन्ना सिंह के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें बताया गया है कि वह जगदंबा हाई स्कूल में रात्रि प्रहरी का काम करता है। इसी बीच रात में खाना लेकर उसके पिता आ रहे थे तभी जानबूझकर गांव के ही विक्रांत कुमार ने स्कूटर से टक्कर मार दी- जिससे उसके पिता जख्मी हो गए। निजी अस्पताल में इलाज के दौरान उनका निधन हो गया । पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन शुरू कर दी है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From