• Friday, 10 May 2024
अल्टो कार से विदेशी शराब इंपीरियल ब्लू ला रहा शराब तस्कर गिरफ्तार

अल्टो कार से विदेशी शराब इंपीरियल ब्लू ला रहा शराब तस्कर गिरफ्तार

DSKSITI - Small

शेखपुरा

शराबबंदी में बिहार में शराब की बंदी तो नहीं हुई बड़ी संख्या में युवक अवैध रूप से शराब के तस्कर बन गए। कानूनी कार्रवाई ,जेल जाने का खौफ भी अब शराब के तस्करों में नजर नहीं आता। ऐसे ही एक मामले में उत्पाद विभाग की टीम ने सोमवार की आधी रात को एक शराब तस्कर को 14 कार्टन विदेशी इंपीरियल ब्लू शराब के साथ गिरफ्तार किया। यह शराब एक अल्टो कार से लाई जा रही थी। गुप्त रूप से छापेमारी की गई। जिसमें शराब के तस्कर को भी गिरफ्तार किया गया।

विदेशी शराब तस्कर को पकड़ने में पुलिस नाकामयाब

DSKSITI - Large

साथ ही साथ 14 कार्टन इंपीरियल ब्लू विदेशी शराब बरामद हुआ। यह छापेमारी शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र के बाईपास रोड के एक लाइन होटल के पास की गई। छापेमारी में बरबीघा के चंदु कुआँ निवासी गौतम कुमार नामक शराब तस्कर को गिरफ्तार किया गया। हालांकि पुलिस को भ्रमित करने के लिए पहले अभिनव नाम बता दिया गया था और भदरथी गांव का नाम बताया गया था परंतु वह झूठ निकला।

इसकी जानकारी उत्पाद इंस्पेक्टर पीयूष कुमार ने देते हुए बताया कि गुप्त रूप से सूचना मिलने पर उत्पाद विभाग की टीम ने घेराबंदी की और लाइन होटल के पास छापेमारी में अल्टो कार से 14 कार्टन विदेशी इंपीरियल ब्लू शराब बरामद किया गया। अल्टो कार को भी पुलिस ने जप्त कर लिया है। प्राथमिकी दर्ज कर शराब तस्कर को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। बता दें कि विदेशी शराब की बिक्री को लेकर जहां जगह-जगह होम डिलीवरी तक उपलब्ध है वहीं विदेशी शराब की तस्करी में बड़ी संख्या में युवा लग गए है। पिछले कई महीने से शराब तस्करी के विदेशी शराब तस्कर को पकड़ने में पुलिस को बड़ी कामयाबी नहीं मिली है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From