• Thursday, 09 May 2024
एबीवीपी ने मनचलों पर नकेल और नो एंट्री  को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन 

एबीवीपी ने मनचलों पर नकेल और नो एंट्री  को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन 

DSKSITI - Small

एबीवीपी ने मनचलों पर नकेल और नो एंट्री  को लेकर एसपी को सौंपा ज्ञापन

शेखपुरा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई शेखपुरा के द्वारा प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य सृष्टि सृजन के नेतृत्व में एसपी को ज्ञापन सौंपा जिसमें कच्ची रोड में नो एंट्री लगाने और अस्थाई पुलिस चौकी बनाने की मांग की गई।
इस बाबत जिला संयोजक आकाश कश्यप ने बताया कि जिले के विद्यार्थियों की आबादी का एक बड़ा हिस्सा कच्ची रोड के विभिन्न कोचिंग संस्थानों में पढ़ाई करने के लिए जिले के विभिन्न गांवों एवं सुदूर क्षेत्रों से पहुंचता है लेकिन विद्यार्थियों के इतने घनी आबादी वाले क्षेत्र में बड़ी गाड़ियां बिना रोक-टोक के धड़ल्ले से चलती है जिससे आए दिन कोई ना कोई छोटी बड़ी घटनाएं होती रहती है इसके बावजूद भी कोई इसकी सुध लेने नहीं पहुंचता है।
इसके अलावा कच्ची रोड में आए दिन मनचलों के द्वारा मारपीट और छेड़खानी जैसी घटनाओं को अंजाम दिया जाता है। इन्हीं सब मुद्दों को लेकर के विद्यार्थी परिषद के द्वारा पुलिस अधीक्षक महोदय से सुबह 6:00 बजे से 10:00 बजे तक कच्ची रोड में नो एंट्री लगाने एवं पुलिस की अस्थाई चौकी बनाने की मांग की गई है ताकि विद्यार्थी सकारात्मक माहौल में रहकर पढ़ाई कर सकें। जिस पर एसपी के द्वारा नो एंट्री को जल्द से जल्द लागू करने और अस्थाई पुलिस चौकी को बनाने का आश्वासन दिया गया है। इस अवसर पर टीएमबीयू पूर्व महासचिव रोहित कुमार, प्रांत खेल आयाम गतिविधि प्रमुख मुकेश कुमार झा, नगर सह मंत्री आनंद कुमार, निशांत राज एवं बिकेश कुमार उपस्थित थे।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From