latest posts

9430804472 / 7992322662
शेखपुरा

BPSC की परीक्षा में दो सगी बहन स्वाती और राखी ने पाई सफलता तो झुम उठे ग्रामीण

2.72Kviews

BPSC की परीक्षा में दो सगी बहन स्वाती और राखी ने पाई सफलता तो झुम उठे ग्रामीण

शेखपुरा

BPSC परीक्षा में विभिन्न जिलों और प्रखंडों में सफलता पाने वालों की फेहरिस्त लंबी है परंतु यहां दो बहनों ने एक साथ बीपीएससी की सफलता प्राप्त की है और इस सफलता पर गांव में खुशी की लहर फैल गई। दोनों बहने जिले के कारे गांव निवासी है। यहां की स्मृति कुमारी और राखी कुमारी ने BPSC की परीक्षा में सफलता हासिल की है। रविवार को ही रिजल्ट आ गया था। इसमें स्मृति कुमारी को 553 वां एवं राखी को 545 वां रैंक हासिल हुआ है।

दोनों बहने एक साथ परीक्षा की तैयारी कर रही थी और इस सफलता को हासिल किया है। दोनों को राजस्व विभाग में पदाधिकारी पद पर चयनित किया गया है। स्मृति कुमारी 63 वीं परीक्षा में भी साक्षात्कार तक पहुंची थी और वहां असफल रह गई थी। इस बार दोनों बहनों ने एक साथ सफलता हासिल की और गांव जिला का सम्मान बढ़ाया है।

शेखपुरा जिले के कारे गांव निवासी अशोक कुमार के दोनों बच्चियों ने यह सफलता हासिल की है। पिता फारबिसगंज में कस्टम विभाग में नौकरी करते हैं और दोनों बहन टाटानगर में आईएएस की तैयारी करती हुई इस सफलता को हासिल किया है । दोनों सगी बहने इस सफलता को हासिल की है। जिस पर गांव में खुशी है। भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष एवं ग्रामीण सुधीर कुमार कहते हैं कि यह गांव के लिए गौरव की बात है। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ अभियान को इससे बड़ी प्रेरणा मिलेगी। समाज और जिले का मान दोनों बच्चों ने बढ़ाया है।

Leave a Response

error: Content is protected !!
व्हाट्सएप मैसेज करें
1
📢 ख़बरें, 📝 अपनी जन समस्या,🛣 अपने क्षेत्र की कोई घटना,कोई ख़ास बात, 💭किसी मुद्दे पर अपनी राय ,लेख/ऑडियो/विडियो/फ़ोटो 📸 Whatsapp 👁‍🗨 पर तुरंत भेज सकते है | 📲 079923 22662
Powered by