• Tuesday, 16 April 2024
गांव हो या शहर-चोरों का है कहर: इंजीनियर के घर चोरी तो किराना दुकान से तीन लाख की चोरी

गांव हो या शहर-चोरों का है कहर: इंजीनियर के घर चोरी तो किराना दुकान से तीन लाख की चोरी

DSKSITI - Small
शेखपुरा

शेखपुरा जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों में चोरों का कहर लगातार सामने आ रहा। आलम यह है कि गांव से जहां घर के आगे से बाइक की चोरी हो रही है तो वहीं शहर के बीच घर में चोरी का मामला भी सामने आ रहा। वहीं मंगलवार की रात सिरारी थाना के कुछ ही दूरी पर किराना की दुकान में चोरी का मामला भी सामने आया।

बरबीघा के धरसेनी में चोरी

बरबीघा प्रखंड के केवटी थाना क्षेत्र अंतर्गत घरसेनी गांव में संजीत सिंह के घर में भी बीते रात चोरी की घटना को अंजाम दिया गया। इसमें जेवरात सहित ₹45000 की चोरी की गई। खिड़की तोड़कर चोरी की इस घटना को अंजाम दिया गया।

धरसेनी गांव में चोरी की तस्वीर

इंजीनियर के बंद घर में चोरी

शेखपुरा नगर क्षेत्र के खांडपर मोहल्ले में सेवानिवृत्त अभियंता के घर लाखों रुपए चोरी का मामला मंगलवार को पता चला। बंद घर में चोरी की जानकारी पड़ोसियों के द्वारा पीड़ित को दिया गया। इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि एनटीपीसी से सेवानिवृत्त अभियंता केदार पांडे के बंद घर से लाखों रुपए की चोरी हुई है। जिसमें गहने, कपड़े, बर्तन इत्यादि शामिल है। वे सपरिवार अपनी बेटी के यहां रह रहे थे।

दुकान में चोरी का असफल प्रयास

शेखपुरा शहर के मच्छरहट्टा मोहल्ला स्थित प्रसिद्ध साल्ट एंड स्वीट दुकान में सोमवार की रात्रि चोरों ने दुकान में चोरी करने का असफल प्रयास किया। इस संबंध में दुकान के मालिक सुभाष कुमार शेखपुरा थाना में लिखित आवेदन देकर चोरों पर कार्रवाई करने का मांग किया है । उन्होंने बताया कि चोरों ने देर रात ताला काटकर चोरी करने का प्रयास किया लेकिन वह असफल रहा चोरों द्वारा कई सामानों को क्षति पहुंचाया गया है।
DSKSITI - Large

सिरारी के किराना दुकान में चोरी

मंगलवार की रात सिरारी थाना से कुछ ही दूरी पर जयमंगला रोड में किराना दुकान में चोरी का मामला सामने आया। शटर का ताला तोड़कर चोरी को अंजाम दिया गया है। किराना दुकान में रखे कीमती सामान के साथ-साथ तीन लाख नकदी की चोरी कर ली गई है। यह दुकान संजय सिंह की बताई जा रही है। जानकारी देते हुए बताया कि रात्रि में दुकान बंद करके घर गए। सुबह में शटर का ताला तोड़कर दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

गांव से बाइक की चोरी

बाइक की चोरी पहले शहर से हो रही थी। अब गांव से घर के आगे से बाइक की चोरी हो रही। बीते दिनों अरियरी थाना क्षेत्र के रंका गांव से स्प्लेंडर प्लस बाइक की चोरी होने की बात सामने आई है। यह बाइक शंभू पासवान की थी। जबकि शेखपुरा थाना क्षेत्र के नीरपुर से राजेश प्रसाद की स्प्लेंडर बाइक की चोरी घर के आगे से कर ली गई। वहीं शेखपुरा कोर्ट गेट के पास से बीते दिनों बरबीघा के कन्हौली निवासी मनोज चौधरी की बाइक चोरी कर ली गई।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From