• Friday, 19 April 2024
जब ढकेल कर एंबुलेंस चालू करना पड़ता है हुजूर तब रस्ते में न मर जाएगा मरीज

जब ढकेल कर एंबुलेंस चालू करना पड़ता है हुजूर तब रस्ते में न मर जाएगा मरीज

DSKSITI - Small

जब ढकेल कर एंबुलेंस चालू करना पड़ता है हुजूर तब रस्ते में न मर जाएगा मरीज

शेखपुरा

सदर अस्पताल में एंबुलेंस की स्थिति जर्जर है। इसके रखरखाव को लेकर पहल नहीं किए जाते हैं और संचालक एजेंसी के द्वारा ध्यान नहीं दिया जाता है। इस वजह से एंबुलेंस मरीजों के लिए कभी भी जानलेवा साबित हो सकती है। इसी को लेकर एक नजारा सदर अस्पताल में सोमवार को देखने को मिला। यहां एंबुलेंस को ढकेल कर सहकर्मी चालू कर रहे थे। इसका पूरा नजारा जिन लोगों ने देखा उन्होंने एंबुलेंस की दुर्दशा की चर्चा की।

बताया गया कि जिले में एंबुलेंस के इस तरह का संचालन एक एजेंसी के द्वारा किया जाता है एजेंसी के संचालक के द्वारा एंबुलेंस के मेंटेनेंस और सारा रखरखाव का खर्च किया जाता है।

ध्यान नहीं देने की वजह से एंबुलेंस जर्जर स्थिति में पहुंच गई है। इस वजह से इसे चालू करने में भी परेशानी होती है। किसी वजह से तरह से एंबुलेंस को ढकेल कर चालू किया जाता है।

 

 

DSKSITI - Large

बीच रास्ते में भी कभी एंबुलेंस के खराब होने की शिकायत मिलती रही है परंतु इसे ठीक नहीं किया गया है। इसी तरह का एक नजारा सदर अस्पताल में भी सोमवार को देखने को मिला। उधर, इस संबंध में एंबुलेंस संचालक कंपनी के प्रबंधक मृत्युंजय कुमार ने बताया कि एंबुलेंस अंतिम स्थिति में है। इस को बदल कर नये एंबुलेंस बिहार सरकार के द्वारा भेजने की बात कही गई है। मार्च महीने के बाद नया एंबुलेंस मिलने की संभावना है इसके बाद स्थिति में सुधार हो जाएगा।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From