• Friday, 29 March 2024
Big News: सुबह-सुबह रंगे हाथ पकड़े गए पानी चोर, मचा हड़कंप

Big News: सुबह-सुबह रंगे हाथ पकड़े गए पानी चोर, मचा हड़कंप

DSKSITI - Small

सुबह-सुबह रंगे हाथ पकड़े गए पानी चोर, मचा हड़कंप

बरबीघा

सुबह-सुबह पानी चोरी करने वालों पर बरबीघा नगर परिषद ने बड़ी कार्रवाई की है। पानी चोरों के द्वारा पानी की चोरी की जा रही थी जिससे आगे के लोगों को पीने का पानी नहीं मिला था। पानी चोरी का यह मामला सामने आया है। इस मामले में नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश सुबह-सुबह शनिवार को यह अभियान चलाया है।

बरामद टुल्लू पंप के साथ नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी

बरबीघा नगर परिषद के वार्ड संख्या 15 में कई घरों में पानी नहीं पहुंच रहा था तो कई लोग टुल्लू पंप लगाकर पहले ही पानी को अपने घरों में खींच ले रहे थे । इससे गरीबों को काफी परेशानी हो रही थी। गरीब के घरों तक पानी नहीं पहुंच रहा था । बरबीघा नगर परिषद के द्वारा इसमें बड़ी कार्रवाई की गई है और शनिवार को सुबह सुबह नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश के नेतृत्व में छापेमारी अभियान चलाया गया।

इस छापेमारी अभियान में 5 लोगों के घरों से टुल्लू पंप बरामद किए गए। टुल्लू मोटर पंप लगाकर सभी लोग नल जल योजना के पानी को पहले ही खींच ले रहे थे और अपने घरों में टंकी में भर ले रहे थे जिससे आगे के लोगों को पानी मिलने में परेशानी हो रही थी। इस सूचना के बाद नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ने बड़ी कार्यवाही की सुबह-सुबह छापेमारी की जिसमें 5 घरों से टुल्लू मोटर पंप बरामद किया गया है। ऐसे घरों पर कार्रवाई भी की गई है। बताया जाता है कि प्रत्येक लोगों पर 10–10 हजार कुल 50 हजार की जुर्माना की राशि भी लगाई गई है। नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी ज्योत प्रकाश ने बताया कि नगर परिषद के अन्य भागों में भी इसी तरह की शिकायत मिली है। वहां भी छापेमारी अभियान चलाया जाएगा। बता दें कि नगर परिषद के कई मोहल्लों में पानी नहीं पहुंच पाता है । कई लोग पहले ही मोटर से पानी को खींच लेते हैं जिससे परेशानी होती है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From