• Friday, 26 April 2024
वाह री पुलिस: बेहोश होने को बताया नौटंकी, गर्भवती और बुजुर्ग सहित 20 पर FIR

वाह री पुलिस: बेहोश होने को बताया नौटंकी, गर्भवती और बुजुर्ग सहित 20 पर FIR

DSKSITI - Small

वाह रे पुलिस: बेहोश होने को बताया नौटंकी, गर्भवती और बुजुर्ग सहित 20 पर FIR

बरबीघा

बरबीघा पुलिस ने माउर गांव में एक आरोपी को पकड़ने के दौरान हुए बवाल में 20 लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। 45 अज्ञात को भी अभियुक्त बनाया गया है।

इस मामले में पुलिस के गिरफ्त से नामजद अभियुक्त रोशन कुमार को छुड़ाने का आरोप लगाया गया है। साथ ही साथ यह भी कहा गया है कि बेहोश व्यक्ति अभिनय कर रहा था और पुलिस को फसाने के लिए सब किया गया।

दरअसल यह पूरा मामला माउर गांव से जुड़ा हुआ है । यहां रविवार की रात्रि दुष्कर्म के प्रयास के एक आरोपी विजय पासवान के पुत्र रोशन कुमार को पकड़ने के लिए पुलिस जब गई तो हंगामा हो गया।

सखिचन्द के शरीर पे ज़ख्मों के निशान

पुलिस का कहना है कि 12 बचकर 5 मिनट रात्रि में छापेमारी के दौरान अभियुक्त को पकड़ लिया गया। जिस पर गांव वालों ने पत्थरबाजी करके पुलिस के कब्जे से छुड़ा लिया और पुलिस पर हमला बोल दिया। वही एक बेहोश व्यक्ति सखीचंद के बारे में पुलिस ने बताया कि वह अभिनय कर रहा था और पुलिस को फसाने के लिए यह सब किया गया।

DSKSITI - Large

बता दें कि इस मामले में गांव वालों का आरोप था कि पुलिस छत के माध्यम से घर में प्रवेश कर गई और अभियुक्त के भाग जाने पर गुस्साए पुलिस ने जमकर पिटाई की जिसमें सखीचंद पासवान बेहोश हो गया। घायल अवस्था में उसे अस्पताल लाया गया जहां इलाज किया गया। डॉक्टरों ने उसके बेहोशी अवस्था में अस्पताल आने के बाद स्वीकार की। वही सखी चंद पासवान के शरीर पर पिटाई के निशान भी थे। सखीचंद के बेहोश होने और उसके शरीर पर जख्मों के निशान को पुलिस के द्वारा अभिनय बताया गया है।

इस मामले में गर्भवती महिलाओं को भी नामजद अभियुक्त बनाया गया है जबकि बुजुर्ग को भी नामजद कर दिया गया है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like