latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
चेवाड़ा

पानी के लिए गांव वाले हैं परेशान: ठेकेदार कहता है जहां जाना है जाओ

पानी के लिए गांव वाले हैं परेशान: ठेकेदार कहता है जहां जाना है जाओ

चेवाड़ा

शेखपुरा जिले के चेवाड़ा प्रखंड के छठियारा पंचायत के लूटोत गांव का मामला है । यहां वार्ड संख्या 13 में पानी के लिए लोग पानी पानी हो रहे हैं । पीने के पानी को लेकर इधर-उधर भटकना पड़ रहा है। कई लोग दूसरे के घरों से पानी लाते हैं। सार्वजनिक चापाकल भी नहीं है जिससे परेशानी है और नल जल योजना यहां पूरा नहीं किया गया है। ठेकेदार से कहने पर ठेकेदार के द्वारा मनमानी की जाती है और कहा जाता है कि जहां जाना हो जाओ.

इसी को लेकर पंचायत के वार्ड संख्या 13 के वार्ड सदस्य खुशबू कुमारी के द्वारा एक आवेदन लिखकर सबसे पहले पीएचईडी के कार्यपालक अभियंता को दिया गया। परंतु जैसा कि जग जाहिर है पीएचईडी विभाग इस पर कोई कार्रवाई नहीं करता है।

पीएचईडी विभाग के द्वारा कोई पहल नहीं होने पर एक आवेदन जिलाधिकारी के नाम से भी लिखा गया है और उनको गांव के लोग देंगे। खुशबू कुमारी ने बताया कि गांव में ठेकेदार नल जल का काम पूरा नहीं किया है। इसलिए पीने के पानी को भारी परेशानी हो गई है। इधर उधर से गांव के लोग भटक कर पानी लाते हैं। कई परेशानी हो रही है। जबकि नल जल योजना का लाभ गांव वालों को मिलना चाहिए । इसी को लेकर जिलाधिकारी से ही उम्मीद बची है।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!