• Friday, 26 April 2024
शेखपुरा में वाहन चोर मचाए शोर 

शेखपुरा में वाहन चोर मचाए शोर 

DSKSITI - Small
शेखपुरा में वाहन चोर मचाए शोर
शेखपुरा
शेखपुरा में वाहन चोर शोर मचा रहा है। वाहन चोरों का मनोबल काफी बढ़ा हुआ है। पिछले कई महीने से वाहन चोरी की लगातार घटनाएं घट रही है। पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। शेखपुरा नगर परिषद क्षेत्र का मामला हो, बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र का मामला हो अथवा जिले के ग्रामीण क्षेत्र का मामला, सभी जगहों से वाहन की चोरी लगातार हो रही है।

मुख्यमंत्री परिवहन योजना का टेंपो

वाहन की चोरी में बाइक चोरी आम बात हो गई है। दिन में भी कभी किसी की बाइक चोरी हो जा सकती है। तो टेंपो चोरी, ट्रैक्टर चोरी की बात ही लगातार सामने आ रही है। इसी तरह के मामले में मुख्यमंत्री परिवहन योजना का टेंपो शेखपुरा थाना क्षेत्र के पचना गांव से कर लिया गया। जबकि शेखपुरा थाना से कुछ ही दूरी पर इस्लामिया स्कूल के पास से एक ग्लैमर बाइक की चोरी का मामला सामने आया है ।
इस मामले में पचना गांव निवासी श्रवण पासवान के द्वारा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें बताया गया कि रात्रि के 9 बजे घर के पास से ही टेंपो की चोरी कर ली गई। वहीं नगर परिषद के इस्लामिया स्कूल के पास से एकसारी निवासी राजीव रंजन के ग्लैमर बाइक की चोरी कर ली गई है।
DSKSITI - Large

सब्जियों का फसल चराने को लेकर मारपीट

शेखपुरा। सदर प्रखंड अंतर्गत धेवसा गांव में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष की महिला सहित अन्य को मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया। घटना में घायल नीतीश कुमार की पत्नी अन्नू कुमारी ने इस संबंध में कोसुंभा ओपी में एक लिखित शिकायत सौंपा। जिसके आलोक मे नगर थाना में एक प्राथमिकी दर्ज की गई। जिसमे गांव के ही सरोज सिंह , मुन्ना सिंह , सुरेंद्र सिंह सहित अन्य को नामजद अभियुक्त बनाया गया। घटना में घायल लोगों को इलाज हेतु सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूत्रो ने बताया कि सूचक के बगीचे में लगे पपीता ,मूली , मिर्चा की फसल को दूसरे पक्ष के लोगों के मवेशी घुसकर चर गया था। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From