• Wednesday, 17 April 2024
मोदी जी के विकास कामों की समीक्षा करने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री, हुए गदगद

मोदी जी के विकास कामों की समीक्षा करने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री, हुए गदगद

DSKSITI - Small

मोदी जी के विकास कामों की समीक्षा करने पहुंचे केंद्रीय गृह राज्य मंत्री, हुए गदगद

शेखपुरा

शेखपुरा जिले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा देशभर में चलाए जा रहे आकांक्षी जिला के विकास की सूची में शेखपुरा जिला को भी शामिल किया गया है । देशभर के पिछड़े जिले को इस सूची में शामिल किया गया है। यहां पोषण, स्वास्थ्य, शिक्षा सहित अन्य क्षेत्रों में क्रमबद्ध विकास को लेकर काम किए जा रहे हैं।

नीति आयोग के देखरेख में यह विकास के काम हो रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किए गए विकास कार्यों की समीक्षा को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा शेखपुरा पहुंचे। गुरुवार को उनके शेखपुरा पहुंचते ही पार्टी के द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया ।

बरबीघा में बिहार के प्रथम मुख्यमंत्री डॉ श्री कृष्ण सिंह की प्रतिमा पर सबसे पहले उनके द्वारा माल्यार्पण किया गया। उसके बाद बरबीघा के प्रसिद्ध डॉक्टर श्री कृष्ण आईटीआई में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा भव्य स्वागत समारोह का आयोजन किया गया। जहां केंद्रीय गृह राज्य मंत्री का जिला भारतीय जनता पार्टी के कमेटी के द्वारा भव्य स्वागत किया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरुण सिंह के द्वारा किया गया ।। इस मौके पर पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं के द्वारा मंत्री को पुष्पगुच्छ, माला, बुके और मोमेंटो देकर स्वागत किया गया।

मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष प्रो सुधीर कुमार सहित पार्टी के नेता संजय सिंह, मनोज सिन्हा, जीपी गुप्ता, बीरेंद्र सिंह, पवन किशोर, गौरव कुमार, आनंद कुमार, विशाल आनंद इत्यादि लोग उपस्थित रहे। इस मोके पर मंत्री ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा प्रधानमंत्री के द्वारा आजादी के बाद पिछड़े रह गए जिले के विकास को लेकर चिंता जाहिर की गयी। शेखपुरा के विकास को लेकर लगातार काम हो रहे हैं ।

वही केंद्रीय विद्यालय जिले में नहीं होने की मांग को लेकर उन्होंने इस पर ध्यान देने की बात कही।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From