• Wednesday, 24 April 2024
आधी रात को पुलिस की पिटाई से एक व्यक्ति के बेहोश होने पर हुआ बवाल और फिर जो हुआ वह

आधी रात को पुलिस की पिटाई से एक व्यक्ति के बेहोश होने पर हुआ बवाल और फिर जो हुआ वह

DSKSITI - Small

आधी रात को पुलिस की पिटाई से एक व्यक्ति के बेहोश होने पर हुआ बवाल और फिर जो हुआ वह

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा पुलिस पर लगातार रात्रि में घर में घुसकर मार पिटाई करने का आरोप लगा है। इसी तरह का आरोप एक बार फिर से रविवार की रात्रि में तब लगा जब छेड़खानी के एक मामले में पुलिस एक आरोपित युवक को गिरफ्तार करने माऊर गांव गई।

यहां विजय पासवान के पुत्र पर छेड़खानी का आरोप लगा। वही आरोपित युवक के परिवार वालों ने घर के आगे दुकान में गांजा बेचने और बदमाश युवकों को बैठाने के विरोध में झूठा मुकदमा करने का आरोप लगाया।

https://fb.watch/cKZ9k1JYOC/

उधर, पड़ोसी के द्वारा लगाए गए इस आरोप पर पुलिस जब युवक को गिरफ्तार करने के लिए आधी रात को गई तो आरोपित युवक घर से भागने में सफल रहा। फिर पुलिस आसपास के गोतिया के घरों में प्रवेश कर गई महिला, बुजुर्ग, बच्चे सभी की बेरहमी से पिटाई कर दी। सभी की पिटाई के दौरान सखीचंद पासवान नामक एक व्यक्ति बेहोश हो गया। उक्त व्यक्ति के बेहोश होते ही पब्लिक भी उग्र हो गई और पुलिस पर धावा बोल दिया।

आनन-फानन में माजरा को समझकर पुलिस अपनी गाड़ी को वहीं छोड़कर भाग खड़ी हुई। पुलिस की पिटाई से बेहोश हुए युवक के बाद गांव वाले काफी उग्र हो गए वहीं बेहोश हुए व्यक्ति को गांव वालों के द्वारा आनन-फानन में बरबीघा रेफरल अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टर साकेत कुमार के द्वारा इलाज किया गया। डॉ साकेत ने बताया कि बेहोशी की हालत में व्यक्ति को लाया गया है। स्थिति को देखते हुए इलाज किया जा रहा है। बेहोश क्यों हुए इसके लिए पावापुरी इलाज के लिए भेजा जाएगा।

DSKSITI - Large

उधर, पुलिस जीप को पब्लिक ने गांव में छतिग्रस्त कर दिया। बवाल काफी बढ़ गया। इस पूरे बवाल में कई लोग जख्मी हुए हैं। गर्भवती महिलाओं, बुजुर्गों और बच्चों से पुलिस के द्वारा मारपीट के बाद यह बवाल हो गया। इसमें पुलिस वालों को भी चोट लगने की बात सामने आ रही है। हालांकि पुलिस पदाधिकारी इस पर अभी कुछ मुंह खोलने के लिए तैयार नहीं है। बता दें कि इसी तरह के एक बवाल में बीरपुर गांव में भी पुलिस पर हमला किया गया था। पुलिस पर हमला में आधी रात को पुलिस ने बड़ी संख्या में गांव में घेराबंदी करके 20 से अधिक लोगों को गिरफ्तार किया था। इसमें भी बड़ी संख्या में महिलाओं ने पुलिस पर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like