• Thursday, 18 April 2024
हल्लाला: दिनदहाड़े कृषि विभाग में चोरी

हल्लाला: दिनदहाड़े कृषि विभाग में चोरी

DSKSITI - Small

हल्लाला: दिनदहाड़े कृषि विभाग में चोरी

चेवाड़ा

शेखपुरा जिले के चेवाड़ा कृषि विभाग के गोदाम में चोरी का मामला दिन में ही सामने आया है। दिनदहाड़े इस चोरी की घटना को ताला काटकर अंजाम दिया गया है। इसमें किसानों के लिए लाए गए बीच की चोरी कर ली गई।

चेवाड़ा कृषि विभाग के द्वारा इसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गई है और थाने में भी आवेदन दिया गया है। मिली जानकारी में कृषि समन्वयक रंजीत कुमार ने बताया कि विभाग के कर्मचारी दिन में किसानों को बीज वितरण कर रहे थे इसी बीच गोदाम का ताला काटकर बदमाशों के द्वारा 40 किलो गेहूं और 50 किलो मसूर का बीज चोरी कर लिया गया ।

चोरी की भनक लगने के बाद पुलिस में इसकी सूचना दी गई है । साथ-साथ विभाग को भी सूचित कर दिया गया है । दिनदहाड़े चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। बताया जा रहा है कि अब स्थानीय बदमाशों के द्वारा इस तरह की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।

देसी शराब मामले में दो की गिरफ्तारी

बरबीघा

पुलिस ने देसी शराब के मामले में दो की गिरफ्तारी की है। 7 लीटर देसी शराब भी बरामद किया है। पुलिस की छापेमारी में नगर के नारायणपुर मोहल्ला से महेंद्र चौधरी को 2 लीटर देसी शराब के साथ पकड़ा गया। पिंजड़ी गांव में छापेमारी कर विनोद मांझी को 5 लीटर देसी शराब के साथ पुलिस ने पकड़ लिया।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From