• Thursday, 25 April 2024
जन्म लेते ही अभागी बेटी को मरने के लिए फेंक दिया, कुत्ते नोच रहे

जन्म लेते ही अभागी बेटी को मरने के लिए फेंक दिया, कुत्ते नोच रहे

DSKSITI - Small

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा के अस्पताल के पीछे जन्म लेते ही एक अभागी बेटी को मरने के लिए फेंक दिया गया और तड़प तड़प कर उसकी मौत हो गई यह मानवता को शर्मसार करने वाली घटना शुक्रवार की सुबह में लोगों ने देखा। शुक्रवार की सुबह अस्पताल के पीछे एक कपड़े में लिपटी हुई लाश को लोगों ने देखा।बाद में पता चला तो देखा गया कि नवजात बच्ची को मां-बाप ने मरने के लिए फेंक दिया। बताया जाता है कि नाजायज अथवा बेटी होने की वजह से यहां पर फेंकने का यह मामला सामने आया है।


कुत्ते और कौआ नोंच रहे लाश को

नवजात बेटी को जब मरने के लिए रात में फेंक दिया गया तो सुबह में लोगों ने उसकी लाश देखी। सुबह में लोगों की उस पर नजर पड़ी तो कुछ कुत्ते और कौवा लाश को नोच रहे थे। स्थानीय लोगों की भीड़ वहां लग गई। स्थानीय लोगों ने बताया कि सुबह में बोरे में लिपटी हुई थी देखे जाने पर स्थानीय लोग जब देखे तो वहां एक नवजात की लाश थी। तत्काल उसकी मृत्यु हुई ऐसा संदिग्ध माना जा रहा है ।

कौवा और कुत्ता लाश को नोचने का प्रयास कर रहे थे। जिसे स्थानीय लोगों के द्वारा भगा दिया गया है। माने तो अस्पताल के आसपास कई अवैध क्लीनिक संचालित है। जहां अवैध रूप से गर्भपात कराने का कारोबार भी किया जाता है। अभी हाल ही में एक अवैध क्लीनिक से गर्भवती महिला निकलकर सरकारी अस्पताल भाग कर आ रही थी तो रास्ते में उसका गर्भपात हो गया। हालांकि इस मुद्दे पर भी अस्पताल प्रशासन के द्वारा कोई ठोस पहल नहीं की गई। वहीं नर्सों के द्वारा भी अवैध रूप गर्भपात कराने का धंधा किया जाता है। इसी बीच बेटी को जन्म लेने के बाद मरने के लिए यहां फेंक दिया गया और उसकी मौत हो गई है। मानवता को शर्मसार करने वाली घटना में कई स्थानीय लोग इसकी चर्चा कर रहे हैं।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From