• Saturday, 20 April 2024
स्कूली बच्चे के हाथ में रेसर बाइक है कितना खतरनाक, दहल जाएगा करेजा,  छात्र की मौत

स्कूली बच्चे के हाथ में रेसर बाइक है कितना खतरनाक, दहल जाएगा करेजा,  छात्र की मौत

DSKSITI - Small

शेखोपुरसराय

शेखोपुरसराय के महेश स्थान चौक पर रेसर बाइक बच्चों के लिए कितना खतरनाक है यह देखने को मिला और स्कूली बच्चे की इस हादसे में मौत हो गई। रेसर बाइक से स्कूली बच्चा खड़े ट्रक में टक्कर मार दी। मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। मृतक बच्चे की पहचान सर शेखोपुरसराय प्रखंड के अंबारी गांव निवासी प्रिंस कुमार के रूप में की गई। साथ ही उस पर अजीत कुमार नाम का एक स्कूल भी बच्चा भी सवार था । वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि भयानक हादसे में बच्चे की मौत हो गई। रेसर बाइक से फुल स्पीड में बच्चा चला रहा था और खड़े ट्रक में उसने टक्कर मार दी। जब तक लोग समझ पाते तब तक मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई।

नए रेसर बाइक हो गया चूर

बताया जाता है कि बच्चे के पिता ने नए रेसर बाइक की अभी हाल ही में खरीद की थी। इतनी तेज गति से रेसर बाइक ने ट्रक के पीछे से टक्कर मारी है कि उसका अगला भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया और इसमें बच्चे की मौत हो गई। बताया जाता है कि बच्चे ने हेलमेट भी नहीं पहन रखी थी। जिस वजह से इस भयानक हादसे में मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई।
DSKSITI - Large

माता-पिता ने खो दिया पुत्र, तो पुलिस की भी है लापरवाही

बच्चों के द्वारा बाइक चलाने पर नए यातायात कानून के तहत ₹25000 का जुर्माना लगाने का प्रावधान है परंतु जिले के सभी थाना क्षेत्रों में बच्चे को बाइक चलाते हैं आराम से देखा जा सकता। कानून का यदि   पालन किया गया होता तो इस बच्चे की जान बच सकती थी। बताया जाता है कि जिले में एक भी गार्जियन पर 25000 का जुर्माना अभी तक नहीं लगाया गया है। ऐसे हालत में बच्चे अगर पकड़े जाएंगे तो गार्जियन पर जुर्माना लगाने का प्रावधान है। माता पिता भी बच्चों को रेसर बाइक लेकर उनके जान के दुश्मन बन रहे है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like