• Wednesday, 24 April 2024
वेब सीरीज में दिखेगी कुख्यात अशोक महतो का अपराध और IPS अमित लोढ़ा की कहानी

वेब सीरीज में दिखेगी कुख्यात अशोक महतो का अपराध और IPS अमित लोढ़ा की कहानी

DSKSITI - Small

वेब सीरीज में दिखेगा कुख्यात अशोक महतो का अपराध और IPS अमित लोढ़ा की कहानी

न्यूज डेस्क

कुख्यात अशोक महतो का आतंक नवादा जिला और शेखपुरा जिला में अपने जमाने में काफी था। आज भी उसकी चर्चाएं होती है। अशोक महतो और अखिलेश सिंह के अदावत की कहानी जग जाहिर है। कई लोगों की जान भी चली गयी। अशोक महतो की गिरफ्तारी शेखपुरा के एसपी रहते हुए आईपीएस अमित लोढ़ा ने की थी । अमित लोढ़ा के द्वारा अशोक महतो को गिरफ्तार कर शहर भर में घुमाया गया था।

वही सेवानिवृत्ति के बाद आईपीएस अमित लोढ़ा ने बिहार डायरी के नाम से एक किताब लिखी है। अब उस किताब पर नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाले वेब सीरीज की शूटिंग शुरू हो गई। इसकी शूटिंग हजारीबाग में हो रही है।

कॉलेज को बनाया गया शेखपुरा न्यायालय

हजारीबाग का फेमस संत कोलंबस कॉलेज को वेब सीरीज में शूटिंग के लिए चुना गया। संत कोलंबस काफी पुराना कॉलेज है। यहां से कई लोग पढ़कर न्यायाधीश भी बने। इसी में वेब सीरीज की शूटिंग के लिए शेखपुरा न्यायालय बनाया गया है। अस्थाई न्यायालय में शूटिंग को लेकर सारा सेटअप तैयार किया गया है । इसी तरह से नवादा जेल ब्रेक कांड को दर्शाने के लिए इंदिरा गांधी बालिका विद्यालय को नवादा जेल का लुक दिया गया। नवादा जेल ब्रेक कांड में अशोक महतो जेल तोड़कर भागने के आरोपी रहा है। इसमें नवादा, शेखपुरा जिले के कई कुख्यात लोगों का नाम सामने आया कुछ अभी राजनीति में सक्रिय भी है।

समाचार, समस्या, जनता की आवाज और विज्ञापन के लिए संपर्क करें: 9430804472

बिहार डायरी किताब अपराध और बिहार की कहानी

अमित लोढ़ा आईपीएस रहते हुए बिहार में काफी चर्चित हुए। कई जगहों पर अपराध को रोकने में अमित लोढ़ा का योगदान बेहतर रहा है । इसी को लेकर अमित लोढ़ा सेवानिवृत्ति के बाद बिहार डायरी के नाम से एक किताब लिखी है। किताब पहले भी काफी फेमस रही है। अब उस पर वेब सीरीज बनाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। वेब सीरीज में अपराध की दुनिया की कहानी प्रमुखता है।


DSKSITI - Large

रवि किशन की होगी अदाकारी

अशोक महतो, अखिलेश सिंह की आपराधिक दुनिया पर आईपीएस अमित लोढ़ा के द्वारा लिखी गई किताब बिहार डायरी में अपराध की दुनिया का जिक्र है । उस अपराध की दुनिया पर बन रही वेब सीरीज में प्रसिद्ध अभिनेता रवि किशन के अदाकारी होगी। रवि किशन के साथ-साथ कई और प्रसिद्ध बॉलीवुड के अभिनेता इसमें शामिल हो रहे है। जिसमें करन टेकर का नाम प्रमुख है। इसी के साथ है इसके निर्माता नीरज पांडे बताए जा रहे हैं जबकि निर्देशक भाव धूलि है।

किसी भी खबर, समस्या, मारपीट की सूचना के लिए संपर्क करें-9430804472

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like