• Friday, 29 March 2024
दूल्हा दुल्हन के ले जा रहे कार को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोका

दूल्हा दुल्हन के ले जा रहे कार को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोका

DSKSITI - Small

दूल्हा दुल्हन के ले जा रहे कार को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोका

बरबीघा, शेखपुरा

शेखपुरा बरबीघा रोड में दूल्हा-दुल्हन को लेकर जा रहे एक सजी-धजी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने ठोक दिया । कार के ओवरटेक को लेकर यह मामला हुआ है। इस मामले में जमकर बवाल हुआ है। स्थानीय लोगों की मदद से ट्रक को पकड़ लिया गया है। चालक को पकड़कर भी पिटाई की गई है। लालूनगर के पास यह घटना घटी।

इस संबंध में प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि दूल्हा दुल्हन को बरबीघा के फतेपुर गांव से बिहटा लेकर जा रहा चालक तेज रफ्तार में निकल रहा था। विपरीत दिशा से एक ट्रक भी निकल रही थी। ओवरटेक करने में यह हादसा हुआ है । कार को ट्रक ने अपनी चपेट में ले लिया। कार के दाहिने तरफ दुल्हन बैठी हुई थी जिसमें ट्रक ने टक्कर मारी है इस हादसे में दुल्हन बाल-बाल बच गई। दूल्हा भी बाल-बाल बचा है। हल्की हल्की चोट सभी को लगी है। कार को भारी नुकसान हुआ है। स्थानीय लोगों के सहयोग से ट्रक को पकड़ लिया गया। चालक को पकड़कर पिटाई भी की गई है।

बच्चों के साथ बारात से लौट रहे बाइक चालक को मारी टक्कर

शेखपुरा

शेखपुरा बरबीघा रोड में मंगलवार को लगन के वजह से फिर कई हादसे हो रहे हैं।। इसी कड़ी में अज्ञात वाहन के द्वारा एक बाइक सवार को टक्कर मार दिया गया। बाइक सवार गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

सदर अस्पताल में इलाज कराते घायल

DSKSITI - Large

उस पर एक बच्ची ही बैठी हुई थी। बाइक सवार की पहचान सदर प्रखंड के चारे गांव निवासी धनंजय प्रसाद के रूप में पहचान की गई है। स्थानीय लोगों की मदद से धनंजय को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है फिर परिवार वालों को सूचना दी गई तो परिवार के लोग मौके पर पहुंच गए हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From