• Wednesday, 05 October 2022
स्कूल में गंदा काम करते पकड़े गए थे शिक्षक और शिक्षिका, वायरल वीडियो पर होगी कार्रवाई

स्कूल में गंदा काम करते पकड़े गए थे शिक्षक और शिक्षिका, वायरल वीडियो पर होगी कार्रवाई

स्कूल में गंदा काम करते पकड़े गए थे शिक्षक और शिक्षिका, वायरल वीडियो पर होगी कार्रवाई

 

शेखपुरा

 

विद्या के मंदिर में शिक्षक और शिक्षिका के आपत्तिजनक वीडियो के वायरल होने गांव में पंचायत लगने से संबंधित खबर प्रकाशित होने के बाद जिलाधिकारी ने भी इस पर संज्ञान लिया है। जिलाधिकारी सावन कुमार ने इस मुद्दे पर संज्ञान लेते हुए नियोजन इकाई को दोनों शिक्षक, शिक्षिका को निलंबित करने के निर्देश दिए हैं ।

 

 

 जिलाधिकारी सावन कुमार ने मीडिया को बताया कि उनके संज्ञान में यह बात है तथा नियोजन इकाई को दोनों को निलंबित करने के लिए कहा गया है। बता दें कि शेखपुरा जिले के सिरारी ओपी क्षेत्र अंतर्गत गगरी पंचायत के एक गांव में शिक्षक दिवस के दिन स्कूल के एकमात्र पुरुष शिक्षक प्रधानाध्यापक और एकमात्र महिला शिक्षिका बच्चों को स्कूल से छुट्टी देकर स्कूल में ही आपत्तिजनक अवस्था में मोबाइल कैमरे में कैद किए गए थे। गांव वालों के द्वारा इसकी रिकॉर्डिंग की गई थी और वीडियो को वायरल किया गया था।

 

 उसके बाद से 2 दिनों तक स्कूल में तालाबंदी रही। बुधवार को प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अश्वनी कुमार गांव पहुंचे और स्कूल संचालन को लेकर पहल की। गांव वालों के आक्रोश का सामना भी उनको करना पड़ा। उनके द्वारा दोनों शिक्षक पर कार्रवाई का आश्वासन दिया गया था ।

 

इस मुद्दे को गर्म होते ही जिलाधिकारी सावन कुमार ने भी इस पर संज्ञान ले लिया है और दोनों पर कार्रवाई करने की बात कही है। बता दें कि विद्या के मंदिर में शिक्षक दिवस के दिन आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े गए शिक्षक शिक्षिका के वीडियो वायरल होने की खबर जंगल में आग की तरह बुधवार को फैली थी। इस खबर को लेकर शिक्षक वर्ग के लोग भी काफी दुखी हैं और समाज के प्रबुद्ध लोगों में भी इसको लेकर निराशा देखी जा रही है। सरकारी स्कूल के शिक्षक शिक्षिका के इस स्थिति में पकड़े जाने की खबर तेजी से वायरल हुई है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like