• Wednesday, 05 October 2022
स्कूल में आपत्तिजनक अवस्था में  कैमरे में कैद हुए शिक्षक और शिक्षिका, वीडियो वायरल

स्कूल में आपत्तिजनक अवस्था में कैमरे में कैद हुए शिक्षक और शिक्षिका, वीडियो वायरल

स्कूल में आपत्तिजनक अवस्था में  कैमरे में कैद हुए शिक्षक और शिक्षिका, वीडियो वायरल
 
शेखपुरा
 

शिक्षक दिवस के दिन विद्या के मंदिर को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आया है। शिक्षक और शिक्षिका शिक्षक दिवस के दिन स्कूल  में ही आपत्तिजनक अवस्था में मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिए गए। उसका वीडियो वायरल कर दिया गया। हलांकि वीडियो वायरल की पुष्टी हम नहीं करते है। अब दोनों भागे भागे चल रहे हैं। इस वजह से दो दिनों से स्कूल बंद है।

 
 
दरअसल यह पूरा मामला शेखपुरा सदर प्रखंड के सिरारी ओपी अंतर्गत एक गांव से जुड़ा हुआ है।   गांव वालों से मिली जानकारी में बताया गया कि प्रधानाध्यापक और एक शिक्षिका  शिक्षक दिवस के अवसर पर सभी बच्चे को छुट्टी दे दिया। इसी बीच दोनों के आपत्तिजनक अवस्था में होने की सूचना गांव वालों को मिली तो गांव के लोगों ने चुपके से मोबाइल कैमरे से सारी स्थिति को कैद कर लिया। बताया जाता है दोनों के द्वारा लगातार यह कृत किया जा रहा था। गांव वालों के समझाने पर एससीएसटी एक्ट  के  तहत  केस  करने  की  धमकी  शिक्षक के द्वारा दी जाती थी।
 
मोबाइल कैमरे में कैद नग्न अवस्था में दोनों किए गए हैं। इसका वीडियो गांव के लोगों ने वायरल कर दिया। हालांकि इस वीडियो के वायरल होने के बाद दोनों भागे भागे चल रहे हैं। बताया जाता है कि इस मामले के बाद शिक्षक की पिटाई भी की गई है। 

 

2 दिनों से इसी वजह से स्कूल बंद

 
उधर 2 दिनों से इसी वजह से स्कूल बंद है। दोनों स्कूल नहीं आ रहे हैं। वहीं गांव के लोगों ने प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी अश्विनी कुमार को इसकी सूचना दी और दोनों पर कार्रवाई करने का आग्रह किया।   प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी गांव पहुंचे । ग्रामीणों के साथ बैठक की और कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया । दोनों के नियोजन इकाई को लिखा जाएगा। दोनों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी ने बताया कि गांव वालों की सूचना पर भी गांव पहुंचे थे। जहां गांव वालों के साथ एक बैठक की गई । जिसमें गांव वालों के द्वारा बताए गई जानकारी के आधार पर दोनों पर कार्रवाई करने की बात कही गई है। उन्होंने बताया कि स्कूल का संचालन सुचारू हो इसके लिए शिक्षा विभाग पहले पहल कर रही है । वहीं नियोजन इकाई के द्वारा दोनों पर कार्रवाई की जाएगी।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like