• Thursday, 25 April 2024
प्रमुख चुनाव: कहीं जदयू ने पलटी बाजी तो कहीं कांग्रेस राजद की जीत

प्रमुख चुनाव: कहीं जदयू ने पलटी बाजी तो कहीं कांग्रेस राजद की जीत

DSKSITI - Small

प्रमुख चुनाव: कहीं जदयू ने पलटी बाजी तो कहीं कांग्रेस राजद की जीत

शेखपुरा

शेखपुरा जिले के अरियरी और घाटकुसुंभा प्रखंड के प्रखंड प्रमुख और प्रखंड उपप्रमुख के चुनाव में जदयू और राजद, कांग्रेस के समर्थित प्रत्याशियों ने प्रमुख और उप प्रमुख पद पर जीत दर्ज की । जिसमें जदयू के विधायक रणधीर कुमार सोनी ने अंतिम समय में अरियरी में बाजी पलटी तो कांग्रेस के नेता घाटकुसुम्भा प्रखंड में प्रमुख पद पर अपनी दावेदारी पक्की की।

राजेश चौधरी बने अरियरी प्रमुख

प्रखंड राजेश चौधरी ने प्रमुख पद पर अपनी इन जीत पक्की की। वे वरुणा पंचायत से पंचायत समिति सदस्य हैं। उप प्रमुख के रूप में धर्मेंद्र यादव ने अपनी जीत सुनिश्चित की है। राजेश चौधरी ने वोटिंग में 2 मतों से हजरतपुरमंडरो के पंचायत समिति सदस्य जयंती देवी को पराजित किया । राजेश चौधरी को 8 मत तो जयवंती देवी को 6 मत प्राप्त हुए। इसी तरह के गणित के उप प्रमुख पद पर धर्मेंद्र यादव ने जीत दर्ज की।

तारिक अनवर बने घटकुसुम्भा प्रमुख

शेखपुरा जिले के घटकुसुम्भा प्रमुख पद पर राजद के समर्थन से कांग्रेस के नेता तारिक अनवर ने कब्जा जमा लिया। वे पानापुर पंचायत से पंचायत समिति सदस्य हैं। आलापुर निवासी तारिक अनवर उर्फ तारिक बाबा कांग्रेस के प्रदेश स्तर की राजनीति में भागीदारी देते हैं। इनके जीत में विधायक विजय सम्राट की महत्वपूर्ण भूमिका मानी जा रही है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like