• Friday, 19 April 2024
Live Updates: पहले मतदान फिर जलपान: गांव में सुबह सुबह घर से निकले मतदाता।

Live Updates: पहले मतदान फिर जलपान: गांव में सुबह सुबह घर से निकले मतदाता।

DSKSITI - Small

Live Updates: पहले मतदान फिर जलपान: गांव में सुबह सुबह घर से निकले मतदाता।

न्यूज़ का हर अपडेट जानने के लिए इस लिंक को रिफ्रेश करते रहिए। यहां किसी भी तरह की खबर को अपडेट तत्काल किया जाएगा।

  • 9430804472 -कोई भी खबर’,वीडियो, फोटो इस नंबर पर व्हाट्सएप से भेजें

 

  • ललन कुमार/शेखोपुरसराय
  • Live updates
  • 11:00 AM : शादीकपुर गांव में चुनाव के क्रम में ही ईवीएम में गड़बड़ी होने से चुनाव बाधित । ठीक करने का काम जारी। बेलाव पंचायत में उत्साह में मतदान। बूथ संख्या 5 पर 666 में 160 मत डाले गए । बूथ संख्या 9 पर 325 वोट में 150 मत डाले गए।
  • 9:10 AM: कबीरपुरा गांव के खराब ईवीएम को सुधार दिया गया है और मतदान की प्रक्रिया शुरू कर दी गई है।

पांची पंचायत के कबीरपुर गांव बूथ संख्या 44 पर एक ईवीएम के खराब होने से ताजा अपडेट करने तक मतदान का काम प्रभावित है। ईवीएम को ठीक करने में मतदान कर्मी लगे हुए हैं।

कबीरपूरा बूथ संख्या 44 पर खराब ईवीएम की वजह से मतदान बाधित

शेखोपुरसराय प्रखंड में पहले मतदान फिर जलपान का उमंग गांव गांव देखा जा रहा है। यहां सभी 5 पंचायतों में चुनाव होने हैं। नगर पंचायत बनने के बाद कुछ गांव नगर पंचायत में शामिल हो गया। 5 पंचायत में चुनाव हो रहा है ।

पहले मतदान और फिर जलपान, कुछ इसी तर्ज पर सुबह-सुबह बगैर मतदान के जलपान नहीं करने के संकल्प के साथ बड़ी संख्या में मतदाता घरों से निकल गए हैं। थोड़ी-थोड़ी समझ सारिका कैन देखने को मिल रही मिलाओ पंचायत में कलम दवात छाप का सीन दिव्यम पर कम उगे होने का आरो मुख्य प्रत्याशी के द्वारा लगाया गया है।

वेलाव पंचायत में बूथ नंबर 13 पर 7:30 बजे तक सरपंच का बैलेट पेपर नहीं आने के नाराजगी है।

DSKSITI - Large


उत्साह और उमंग देखा जा रहा है।

लोकतंत्र में इस उत्साह और उमंग को सकारात्मक रूप से देखना चाहिए । गांव में काफी उत्साह है। महिला , पुरुष, युवा, बुजुर्ग सभी सुबह-सुबह मतदान करने के लिए निकले हैं । इसमें कई प्रत्याशियों का भी अहम रोल रहा है।

वार्ड सदस्य, मुखिया इत्यादि प्रत्याशी के जागरूकता का भी परिणाम है। सुबह-सुबह लोगों को मतदान करने के लिए न्योता भी दिया गया। घर का दरवाजा खटखटाया गया । और पहले मतदान करके आने उसके बाद जलपान करने का संकल्प को दोहराया गया।

बेलाव गांव में सुबह-सुबह उत्साहित मतदाता वोट देने निकले

ऐसे में गांव में विभिन्न बूथों पर भीड़ भार देखा जा रहा है। इसका जायजा जब लिया गया तो काफी उत्साह पूर्ण माहौल देखने को मिला है । सभी जगहों पर मतदान सुचारू रूप से शुरू हो गया है। कुछ जगहों पर ईवीएम में हल्की खराबी रही। लेकिन उसे तत्काल ठीक कर लिया गया। मॉक पोल संपन्न हो गया। उसके बाद वोटिंग का काम शुरू हो गया ।।

ओनमा में वोटिंग करने आये मतदाता

सभी बूथों पर पेट्रोलिंग की सख्त व्यवस्था की गई है। अधिकारियों की तीखी नजर है। जिन जगहों पर विवाद होने की संभावना है वहां पर पैनी नजर रखी जा रही है। प्रखंड के बेलाव, अम्बारी, ओनामा, पांची और मोहब्बतपुर पंचायत में चुनाव हो रहा है। शांतिपूर्ण मतदान संपन्न किया जा सके इसके लिए पुलिस और अधिकारी की मुस्तैदी देखी जा रही है

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From