• Wednesday, 05 October 2022
शेखपुरा: साइबर अपराध में गिरफ्तार युवक निकला राजद जिलाध्यक्ष का बेटा और भांजा

शेखपुरा: साइबर अपराध में गिरफ्तार युवक निकला राजद जिलाध्यक्ष का बेटा और भांजा

शेखपुरा: साइबर अपराध में गिरफ्तार युवक निकला राजद जिलाध्यक्ष का बेटा और भांजा 

 
शेखपुरा
 
शेखपुरा पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के स्पेशल टीम के द्वारा गुरुवार की शाम शेखपुरा समाहरणालय के पास दूसरे के एटीएम से पैसा निकालने के क्रम में दो साइबर अपराधियों को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर नवादा जिले के भी साइबर अपराधियों की गिरफ्तारी हुई। इसकी जानकारी पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दी थी । अब इस पूरे मामले में एक बड़ा मामला भी सामने आया है। गिरफ्तार साइबर अपराध से जुड़ा युवक शेखपुरा जिला राष्ट्रीय जनता दल के जिलाध्यक्ष संजय सिंह का पुत्र है और एक भांजा है।
संजय सिंह
 
इस संबंध में मिली जानकारी में बताया गया कि संजय सिंह का पुत्र ब्रजेश कुमार और नवादा जिले के काशीचक थाना क्षेत्र के लालबीघा निवासी भांजा गणेश कुमार  साइबर अपराध के बड़े नेटवर्क से जुड़ा हुआ है। राजद जिलाध्यक्ष के पुत्र पहले भी कई संगीन मामले में जेल जा चुका है । कुछ दिन पहले ही जेल से छूट कर आया है।  उधर, गणेश कुमार के बारे में भी बताया जा रहा है कि साइबर अपराध का सबसे बड़ा सरगना है और करोड़ों रुपए की संपत्ति साइबर अपराध की दुनिया से कर लिया है।
 

दिव्यांग  गणेश   साइबर अपराध का सरगना

दिव्यांग होकर भी गणेश के द्वारा बड़े स्तर पर साइबर अपराध का नेटवर्क चलाया जाता है। बताया जा रहा है कि कई शहरों में घर बनाया गया है। जमीन खरीद की है।   गांव में भी भव्य और आलीशान घर और रहन-सहन है। कई लग्जरी गाड़ी का मालिक है । 
दिव्यांग होकर भी गणेश साइबर अपराध की दुनिया का बादशाह माना जाता है और करोड़ों रुपए की संपत्ति अर्जित कर ली है। बताया जाता है कि शानो शौकत से रहने वाला गणेश आखिरकार पुलिस के कब्जे में आ ही गया। उधर, पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति में सारी बातों की जानकारी गुरुवार को ही दे दी गई थी। गिरफ्तार किए गए साइबर अपराधी के पास से लगभग 4 लाख 97 हजार नगदी भी बरामद हुए हैं।  

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like