आजकल

शौचालय निर्माण कराने गए कार्यपालक और कनीय अभियंता को खदेड़ा, शौचालय तोड़ा, प्राथमिकी दर्ज

बरबीघा। न्यूज़ ब्यूरो

बरबीघा नगर परिषद के द्वारा नगर में बनाए जा रहे शौचालय निर्माण को लेकर जमीन पर अपनी दावेदारी बताते हुए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी और कनीय अभियंता को खदेड़ दिया गया। इतना ही नहीं निर्मित शौचालय को भी छतिग्रस्त कर दिया गया।

चार नामजद

इस मामले में राकेश, राजेश, रमेश, राजीव को नामजद अभियुक्त बनाते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जानकारी देते हुए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी दिनेश कुमार ने बताया कि सोमवार को नगर के झंडा चौक मोहल्ले के पास लोक कल्याण हेतु शौचालय का निर्माण किया जा रहा था। इस शौचालय का निर्माण सरकारी भूमि पर की जा रही थी और इसको लेकर अंचलाधिकारी का रिपोर्ट भी लगाया गया है परंतु स्थानीय निवासी के द्वारा इस जमीन को अपना बताकर शौचालय निर्माण को तोड़ दिया गया और उनके साथ अभद्र व्यवहार किया गया।

रंगदारी मांगने की बात

यह प्राथमिकी नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी के आदेशानुसार कनीय अभियंता सुनील कुमार के द्वारा दर्ज कराई गई है जिसमें कनीय अभियंता ने अपने साथ रंगदारी मांगने का भी आरोप लगाया है। दर्ज कराई गई प्राथमिकी में महिलाओं के द्वारा भी गाली गलौज किए जाने की बात कही गई है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

प्रशासन कर रहे जबर्दस्ती निर्माण

आरोपी परिवार का कहना है कि प्रशासन जबरन उनकी जमीन पे निर्माण कार्य कर रही है। इसको लेकर वे कोर्ट की शरण मे जाएंगे।

%d bloggers like this: