• Thursday, 28 March 2024
घर से गायब युवती की नदी में लाश मिलने से सनसनी, अलग अलग मामलों में तीन की मौत

घर से गायब युवती की नदी में लाश मिलने से सनसनी, अलग अलग मामलों में तीन की मौत

DSKSITI - Small

घर से गायब युवती की नदी में लाश मिलने से सनसनी

शेखोपुरसराय

प्रखंड अंतर्गत पांची पंचायत के महानंदपुर गांव निवासी अशोक यादव की पुत्री पूजा कुमारी की लाश कुमहरी नदी के घाट पर मिलने से मातम पसर गया । मालूम हो कि बुधवार के दिन से ही पूजा अपने घर से लापता थी । जिसके बाद परिवार वालों के द्वारा लगातार खोजने का प्रयास किया जा रहा था । लेकिन 36 घंटे बाद भी कोई सुराग नहीं मिला ।

बृहस्पतिवार की संध्या खेत में काम कर रहे किसान जब नदी घाट से होकर गुजर रहे थे । तभी कुम्हरी नदी के किनारे खड़ी में एक लाश देखा और शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसे देख कई खेतिहर घाट पर पहुंच गए । इसकी सूचना महानंदपुर गांव वालों को लगी और ग्रामीण दौड़ पड़े। जहां ग्रामीणों ने देखा कि पूजा की लाश नदी में तैर रही है । जिसके बाद ग्रामीण और परिवार वालों की मदद से लाश को नदी से बाहर निकाला गया।

जिसकी पहचान महानंदपुर गांव निवासी अशोक यादव की 17 वर्षीय पुत्री पूजा कुमारी के रूप में की गई है । इस बाबत मृतक के पिता अशोक यादव ने बताया कि पूजा मानसिक रूप से विक्षिप्त थी । जो अक्सर किसी भी अवस्था में घर से बाहर निकल जाती थी । वह बुधवार के दिन लापता हो गई थीं । जिसे काफी मशक्कत के साथ खोजा जा रहा था। परंतु गांव के बगल से निकली नदी कुमहरी घाट से उसकी लाश मिली है । हालांकि इस घटना को लेकर परिवार वालों का कहना है । कि पूजा की मौत नदी में डूब जानें से हुई है । वहीं इस घटना के सूचना मिलते ही स्थानीय पंचायत जनप्रतिनिधि वर्तमान मुखिया कौशलेंद्र कुशवाहा मृतक के परिवार से मिलकर सांत्वना दिलाया।

घायल किसान की मौत

अरियरी।

प्रखंड के शेखपुरा – कसार पथ पर नौका डीह मोड़ के समीप एक बेकाबू बाईक ने ठोकर मार कर 60 वर्षीय किसान कृष्ण वल्लभ चौहान को बुरी तरह घायल कर दिया। घटना के बाद बाइक चला रहा युवक बाईक छोड़कर भाग निकला। जबकि घायल किसान को इलाज हेतु शेखपुरा शहर भेजा गया। जहां किसान की हालत गंभीर रहने के कारण उन्हे सघन इलाज हेतु पटना रेफर कर दिया गया।

जहां शुक्रवार को पीएमसीएच में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।सूत्रो ने बताया कि किसान अपने खेत में लगे धान की फसल का पटवन कर अपने पुत्र के साथ पैदल घर वापस लौट रहे थे। तभी एक गुजर रहे बाईक सवार ने उन्हें बुरी तरह कुचल दिया। बाद में पटना पुलिस ने मृतक की लाश जब्त कर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया। पोस्टमार्टम बाद मृतक की लाश को अंतिम दर्शन हेतु पटना से घर लाया गया। घटना की खबर सुनते ही पूरे गांव में मातम छा गया। घटना में किसान की मौत पर पूर्व मुखिया नवीन कुमार ने गहरी शोक संवेदना प्रकट की है।

DSKSITI - Large

उधर, शेखपुरा शहरी क्षेत्र के महादेव नगर मोहल्ला निवासी पंजाब मांझी की मौत करंट लगने से हो गई । यह हादसा शौच के लिए खेत में जाने के दौरान हुआ।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From