• Friday, 19 April 2024
दो महीने से बगैर अनाज खाये अनशन पर थे साधु जी, उपेंद्र कुशवाहा ने तुड़वाया अनशन 

दो महीने से बगैर अनाज खाये अनशन पर थे साधु जी, उपेंद्र कुशवाहा ने तुड़वाया अनशन 

DSKSITI - Small
  • दो महीने से बगैर अनाज खाये अनशन पर थे साधु जी, उपेंद्र कुशवाहा ने तुड़वाया अनशन 
  • घाटकुसुंभा निवासी शांतनु महतो उर्फ साधु जी 2 महीने से उपासना
  • महाकाल कष्ट निवारण समिति महायज्ञ के समापन समारोह में शामिल होने पहुंचे थे
घाटकुसुंभा, शेखपुरा
शेखपुरा जिले के घाटकुसुंभा निवासी शांतनु महतो उर्फ साधु जी 2 महीने से उपासना को लेकर अनशन पर थे। 2 महीने से लगातार उनके द्वारा अनाज का ग्रहण नहीं किया गया था। केवल दो बेलपत्र और पानी के सहारे 2 महीने तक वे उपासना कर रहे थे। वही एक यज्ञ में पहुंचे जदयू के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा के द्वारा उनका अनशन जूस पिलाकर खत्म कराया गया।

12 सौ से अधिक वृक्षारोपण किया

DSKSITI - Large

इस दौरान उपेंद्र कुशवाहा के साथ वहां पहुंचे पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ ने भी उनके इस कार्य की सराहना की।  उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि सुदूर टाल क्षेत्र में भी साधु जी के द्वारा 12 सौ से अधिक वृक्षारोपण किया गया है और उसकी देखभाल की जा रही है जो काफी सराहनीय है। उपेंद्र कुशवाहा प्रखंड के अकरपुर में संचालित महाकाल कष्ट निवारण समिति महायज्ञ के समापन समारोह में शामिल होने पहुंचे थे । बाबा नरपत मल के प्रांगण में इस यज्ञ का आयोजन किया गया था । अकरपुर में आयोजित यज्ञ के समापन समारोह में पहुंचे जदयू नेता ने प्रखंड वासियों के को प्रखंड के विकास में योगदान देने की बात कही । साथ ही संत नरपत मल के मंदिर निर्माण और विकास को लेकर भी आश्वासन दिया है। इस अवसर पर उनके साथ अंगद कुशवाहा, सुभाष सिंह, राहुल कुमार, प्रेम गुप्ता, पप्पू राज, रामाश्रय महतो, विपिन चौरसिया, विपिन मंडल, संदीप इत्यादि लोग मौजूद थे। 
इस दौरान जदयू नेता प्रेम गुप्ता के द्वारा एक आवेदन भी जदयू नेता को दिया गया। जिसमें शेखपुरा नगर परिषद में बंद पड़े श्री कृष्ण पुस्तकालय को पुनः चालू कराने का निवेदन किया गया है। बताया कि पुस्तकालय आज की आवश्यकता है परंतु इसे   गैर उपयोगी बना दिया गया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like