• Friday, 29 March 2024
प्रसव के दौरान अस्पताल में जच्चा और बच्चा की मौत

प्रसव के दौरान अस्पताल में जच्चा और बच्चा की मौत

DSKSITI - Small

प्रसव के दौरान अस्पताल में जच्चा और बच्चा की मौत

शेखपुरा

शेखपुरा सदर अस्पताल में बुधवार की रात्रि कथित तौर पर परिजनों के अनुसार चिकित्सक के नहीं रहने की वजह से जच्चा और बच्चा की मौत हो गई। मृतक महिला कटरा चौक निवासी रवि कुमार फैशन जंक्शन के संचालक की पत्नी बताई गई है।

DSKSITI - Large

महिला की मौत पर स्थानीय विधायक विजय सम्राट ने संवेदना व्यक्त की और इसे अस्पताल की लापरवाही बताया। मिली जानकारी में बताया गया कि बुधवार की रात्रि में प्रसव पीड़ा होने के बाद परिवार के लोग महिला को इमरजेंसी में सदर अस्पताल लेकर गए जहां चिकित्सक के नहीं होने से परेशानी हुई। परिवार वालों की मानें तो चिकित्सक के नहीं रहने की वजह से निजी अस्पताल ले जाने का दवाब भी बनाया गया हालांकि इसी दौरान इलाज के अभाव में महिला की मौत होने की बात बताई जा रही है। उधर सिविल सर्जन डॉक्टर प्रयागराज ने कहा कि अस्पताल में इस लापरवाही के बारे में उनके पास कोई जानकारी नहीं है छानबीन की जाएगी।

उधर, स्थानीय विधायक विजय सम्राट ने इसे बड़ी लापरवाही बताया है और अस्पताल में डॉक्टर के नहीं रहने से महिला की मौत होने के मामले की जांच करने के लिए अधिकारियों से कहा है। इस संबंध में  परिवार से मिलकर अपनी संवेदना भी विधायक के द्वारा व्यक्त की गई है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From