• Sunday, 27 November 2022
दबंगों ने दुकानदारों, महिलाओं और बच्चों से की मारपीट। गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम

दबंगों ने दुकानदारों, महिलाओं और बच्चों से की मारपीट। गुस्साए लोगों ने किया रोड जाम

बरबीघा। न्यूज़ ब्यूरो

बरबीघा नगर के परसों बीघा चौक के पास दबंगों ने महिलाओं, बच्चों और व्यवसाइयों के साथ दबंगई दिखाते हुए जमकर मारपीट की। मारपीट की घटना सोमवार की शाम और मंगलवार की सुबह में की गई। महिलाओं के साथ मारपीट और अभद्र व्यवहार भी किया गया। इससे नाराज व्यवसाइयों एवं ग्रामीणों के द्वारा रोड जाम कर हंगामा किया जा रहा है। नाराज ग्रामीण दबंगों को पुलिस का संरक्षण की बात भी कह रहे है।

दबंगों ने दिखाई दबंगई

पीड़ित लोगों ने बताया कि आसपास के मोहल्ले और गांव के लोगों के द्वारा जबरदस्त दबंगई दिखाई जाती है और राह चलते महिलाओं से अभद्र व्यवहार, लोगों के साथ गाली-गलौज प्रत्येक दिन का काम है। शराब के नशे में कई युवक संगठित होकर आते हैं तथा उपद्रव मचाते हैं। इसी से नाराज होकर रोड जाम किया जा रहा है। जब तक पुलिस इन दबंगों पर कार्रवाई नहीं करेगी तब तक रोड जाम खत्म नहीं किया जाएगा।

मामले में एक गिरफ्तार

बरबीघा पुलिस के द्वारा इसी मामले में नर्सरी मोहल्ले से एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर थाने लाया गया है। उक्त व्यक्ति से पूछताछ की जा रही है। थाना प्रभारी संतोष कुमार ने बताया कि किसी भी तरह की दबंगई करने वालों पर पुलिस सख्ती बरतेगी। इस मामले में सभी को चिन्हित कर गिरफ्तारी की जाएगी। लोगों को समझाने बुझाने का काम पुलिस के द्वारा किया जा रहा है। अभी तक प्रथमिकी दर्ज करने के लिए आवेदन नहीं दिया गया है।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like