• Friday, 09 December 2022
शराब माफिया पर नकेल कसने वाले एसपी को बदनाम कर रही राजद: लोजपा नेता

शराब माफिया पर नकेल कसने वाले एसपी को बदनाम कर रही राजद: लोजपा नेता

शराब माफिया पर नकेल कसने वाले एसपी को बदनाम कर रही राजद: लोजपा नेता

शेखपुरा

शेखपुरा में शराब कारोबार के मामले में पकड़े गए युवक के कथित रूप से पुलिस की पिटाई और उसके बीमार पड़ने का मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। युवक को इलाज के लिए पावापुरी मेडिकल अस्पताल दिखा दिया गया है।

इस मामले में शेखपुरा पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा का राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा रविवार को पुतला दहन किया गया । वही लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास के प्रदेश अल्पसंख्यक अध्यक्ष इमाम गजाली ने पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा को बदनाम करने का आरोप राजद पर लगाया है।

एक बयान जारी कर इमाम गजाली ने बताया कि जब से कार्तिकेय शर्मा ने शेखपुरा जिला पुलिस कप्तान का भार संभाला है जिले में अपराधियों पर नकेल कैसी है और राजनीति से प्रभावित हुए बिना काम कर रहे हैं।

एसपी को राष्ट्रीय जनता दल के द्वारा जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है। इमाम गजाली ने बताया कि एसपी ने जिले में शराब माफिया और साइबर माफिया की कमर तोड़ दी है । दर्जनों शराब माफियाओं को जेल के सलाखों के पीछे भेजा है। जब से शेखपुरा के एसपी बने हैं तब से शराब माफिया में खौफ है। यहां शराब के अवैध कारोबार पर काफी हद तक लगाम लग गया है। ऐसे पुलिस ऑफिसर को राष्ट्रीय जनता दल के नेताओं के द्वारा बदनाम करने की साजिश की जा रही है।

बताना जरूरी है कि राजद ने एक मुकुल राज नामक युवक की पिटाई का आरोप पुलिस पर लगाया है। जबकि पुलिस अधीक्षक ने शराब मामले में युवक को पकड़ने गई पुलिस के डर से भागने के क्रम में युवक के घायल होने की बात कही थी। यह मामला धीरे-धीरे तूल पकड़ता जा रहा है। राजद के विधायक विजय सम्राट ने भी मोर्चा खोल दिया है। मीडिया को बताया है कि जानबूझकर युवक की पिटाई की गई है और पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा पर कई संगीन आरोप लगाए हैं।

Share News with your Friends

Comment / Reply From