• Friday, 19 April 2024
Agnipath protest: भारत बंद को लेकर क्विक रिस्पांस टीम गठित, सोशल मीडिया पर भड़काने वालों पर कार्रवाई 

Agnipath protest: भारत बंद को लेकर क्विक रिस्पांस टीम गठित, सोशल मीडिया पर भड़काने वालों पर कार्रवाई 

DSKSITI - Small

भारत बंद को लेकर क्विक रिस्पांस टीम गठित, सोशल मीडिया पर भड़काने वालों पर कार्रवाई

शेखपुरा
कथित तौर पर 20 जून को बंदी को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड में है। जिला प्रशासन के द्वारा सभी को अलर्ट पर रहने और तुरंत एक्शन करने के लिए कहा गया है। इसके लिए क्विक रिस्पांस टीम का भी गठन कर दिया गया है।
जानकारी देते हुए जिला सूचना एवं जनसंपर्क पदाधिकारी ने बताया कि जिलाधिकारी सावन कुमार की अध्यक्षता में रविवार की शाम बंदी को लेकर एक समीक्षात्मक बैठक की गई। 20 जून को बंदी को लेकर जिला प्रशासन और पुलिस प्रशासन सक्रिय है। डीएम ने विधि व्यवस्था संधारण को सर्वोच्च प्राथमिकता देने के लिए सभी को कहा है। सभी पदाधिकारी इसके लिए तत्पर और प्रतिबद्ध रहे यह कहा गया है । जिले के चिन्हित संवेदनशील स्थानों पर संयुक्त गश्ती टीम की प्रतिनियुक्ति की गई है ।
साथ ही साथ जिला पदाधिकारी और पुलिस अधीक्षक संयुक्त रूप से सभी की निगरानी भी कर रहे हैं । सूचना तंत्र को भी सक्रिय कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर बंदी के दौरान भड़काने वालों पर भी नजर रखी जाएगी और ऐसा करने पर गिरफ्तारी भी होगी । साथ ही साथ वीडियो, सीसीटीवी फुटेज, सोशल मीडिया पोस्ट इत्यादि के आधार पर माहौल बिगाड़ने वालों की पहचान कर उसके विरुद्ध केस दर्ज कर गिरफ्तारी की प्रक्रिया भी होगी। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने संयुक्त रूप से फ्लैग मार्च भी निकाला है।
DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From