शेखपुरा

मैजिक वाहन से विदेशी शराब बरामद, मैजिक वाहन एवम एक बुलेट वाईक जब्त

शेखपुरा।

गुप्त सूचना के आधार पर सिरारी ओपी पुलिस ने शुक्रवार की देर शाम सदर प्रखंड के वर्मा गाँव स्थित महादलित टोला में छापामारी कर लावारिस अवस्था मे एक मैजिक वाहन एवम एक बुलेट मोटरसाइकिल बरामद की। बरामद मैजिक वाहन की तलाशी में रखा हुआ विदेशी शराब की कुछ बोतले पायी गई । जबकि शराब रखने की खाली कई खस की पेटियां भी मिली है।

छापामारी का नेतृत्व सिरारी ओपी के एएसआई धर्मदेव सिंह ने की। पुलिस ने झारखंड के निबंधित मैजिक वाहन जेएच -15-1544 एवम वाईक को जब्त कर ली है।

सूत्रों ने बताया कि इस वाहन पर शराब कारोबारी द्वारा भारी मात्रा में विदेशी शराब के खेप महादलित टोले में छुपकर उतारने में सफलता हासिल कर ली गई।

बाद में घटनास्थल पर पहुंची पुलिस टीम को शराब का जखीरा जब्त करने में सफलता हाथ नही लगी। जबकि अंधेरे का फायदा उठाकर कारोबारी एवम वाहन चालक घटनास्थल पर ही दोनो वाहनों को छोड़कर भाग निकलने में सफल हुए।

मालूम हो कि पिछले दिनों सिरारी ओपी अध्यक्ष अनिल कुमार साव ने वर्मा गांव से शराब लेकर आ रहे एक ऑटो को जब्त किया था। जबकि ऑटो का चालक भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

इससे पहले उत्पाद विभाग के छापामार दस्ते ने भी वर्मा गांव के समीप सड़क किनारे से भारी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की थी। इस बाबत एसपी दयाशंकर ने बताया कि बरामद मैजिक वाहन से एक बोतल 375 एमएल विदेशी शराब भरा हुआ बरामद किया गया। जबकि वाहन में रुई लदा था।

उन्होंने बताया कि जब्त बुलेट वाहन बिहार से ही निबंधित है। उन्होंने बताया कि पुलिस पता लगाने में जुट गई है कि बुलेट किस व्यक्ति का है। जिससे मामले का खुलासा हो पायेगा। उन्होंने कहा कि इसमें शराब कारोबारी का हाथ होने की आशंका के मद्देनजर छापामारी की जा रही है।

%d bloggers like this: