• Thursday, 25 April 2024
डॉ सहजानंद को अटल सम्मान मिलने पर लोग दे रहे बधाई

डॉ सहजानंद को अटल सम्मान मिलने पर लोग दे रहे बधाई

DSKSITI - Small

डॉ सहजानंद को अटल सम्मान मिलने पर लोग दे रहे बधाई

न्यूज डेस्क

पटना में एक समारोह आयोजित कर प्रख्यात सर्जन एवं आईएमए के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ सहजानंद को राष्ट्रीय अटल सम्मान 2021 मिलने पर लोगों के द्वारा बधाई दी जा रही है । इस सम्मान समारोह में भाजपा के कई मंत्री और नेता उपस्थित हुए। सम्मान समारोह के दौरान डॉ सहजानंद को सम्मान देते हुए लोगों ने उन्हें एक समाज के प्रति समर्पित व्यक्ति बताया।

सम्मान समारोह में बिहार के उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद , पूर्व केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, सांसद मनोज तिवारी सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

वही डॉक्टर सहजानंद को सम्मान मिलने के बाद उनके पैतृक गांव लोदीपुर और बरबीघा में लोगों के द्वारा बधाई दी जा रही है ।

बरबीघा के प्रख्यात चिकित्सक डॉक्टर रामानंदन सिंह, डॉक्टर कृष्ण मुरारी सिंह, डॉक्टर के पुरुषोत्तम, डॉक्टर मृगेंद्र सिंह ने सहजानंद को बधाई दी है और उन्हें चिकित्सा क्षेत्र में विशिष्ट काम करने के लिए चिकित्सकों को प्रेरित करने वाला व्यक्ति बताया।

लोदीपुर निवासी कन्हैया जी ने इसे देश के लिए गौरव की बात कह बताया कि सहजानंद सहज रूप से लोगों की सेवा करते हैं । जबकि बरबीघा नगर परिषद के शेरपर निवासी चिंटू सिंह, वरुण सिंह, विनय सिंह, हीरो, राजू कुमार इत्यादि ने डॉक्टर सहजानंद को अटल सम्मान मिलने पर बधाई देते हुए कहा कि डॉ सहजानंद आम जनों के सेवा में हमेशा तत्पर रहने वाले चिकित्सक हैं। और कम खर्च पर सर्जरी की सुविधा उन्होंने ही शुरुआत की है ।

उधर चिंटू सिंह ने बताया कि 28 दिसंबर को पटना में आयोजित आई एम ए के राष्ट्रीय सम्मेलन में भाग लेने के लिए बरबीघा से भारी संख्या में लोग रवाना होंगे। इसकी तैयारी गांव-गांव की जा रही है। बरबीघा में काफी उल्लास का माहौल है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like