• Wednesday, 24 April 2024
News Capsule: आग लगने से धान का पुंज जलकर राख

News Capsule: आग लगने से धान का पुंज जलकर राख

DSKSITI - Small

News Capsule: आग लगने से धान का पुंज जलकर राख

बरबीघा।

बुधवार को प्रखंड अंतर्गत पिंजरी पंचायत के महमदा गांव में आग लगने से धान भरा पुंज जलकर राख हो गया। इस घटना में किसान संतोष चौहान को लगभग 50 हजार रूपए का नुकसान पहुंचा। घटना की सूचना मिलने के बाद पिंजरी पंचायत के नव निर्वाचित मुखिया पूजा कुमारी के पति और समाज सेवी अजीत कुमार छोटू घटना स्थल पर पहुंचकर पीड़ित किसान से मिलकर आपदा कोष से आर्थिक सहायता दिलाने का आश्वासन दिया। साथ ही अंचलाधिकारी बरबीघा से पीड़ित किसान को अविलंब सरकारी सहायता देने की मांग की। आग लगने के कारणों का स्पष्ट पता नही चल पाया है।

देसी शराब बेचते एक गिरफ्तार

घाटकुसुंभा। उत्पाद विभाग की एक टीम ने प्रखंड के डीह कुसुम्भा गांव के बहियार में देसी शराब बेचते एक कारोबारी लाला केवट को धर दबोचा। इस बाबत उत्पाद अधीक्षक पीयूष कुमार ने बताया कि छापामारी का नेतृत्व उत्पाद दारोगा शिवनंदन सिंह ने की। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार कारोबारी के पास से दस लीटर देसी शराब बरामद किया गया। बरामद शराब को पुलिस ने जब्त कर ली। जबकि गिरफ्तार कारोबारी के विरूद्ध एक प्राथमिकी दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया।

डॉ रविशंकर शर्मा बने सदर अस्पताल के नये उपाधीक्षक

शेखपुरा। बुधवार को सदर अस्पताल के वरीय चिकित्सा पदाधिकारी डॉ रविशंकर शर्मा को सदर अस्पताल शेखपुरा का नया अस्पताल उपाधीक्षक बनाया गया। इस बाबत सिविल सर्जन डॉ पृथ्वीराज ने बताया कि इससे पहले जिला गैर संचारी रोग पदाधिकारी डॉ वीरेंद्र कुमार इस अस्पताल के उपाधीक्षक पद के अतिरिक्त प्रभार में थे। वरीयता के आधार पर डॉ शर्मा को सदर अस्पताल का उपाधीक्षक बनाया गया। उधर डॉ शर्मा को सदर अस्पताल उपाधीक्षक बनाए जाने पर कई चिकित्सा पदाधिकारियों ने प्रसन्नता व्यक्त करते हुए उन्हें बधाई दी है।

देसी शराब और उपकरण बरामद

DSKSITI - Large

शेखोपुरसराय। स्थानीय थाना पुलिस ने शराब बनाने के एक अड्डे पर छापामारी कर पांच लीटर देसी निर्मित शराब और शराब बनाने के कई उपकरणों को बरामद की। इस बाबत थाना अध्यक्ष प्रमोद कुमार ने बताया कि छापामारी का नेतृत्व थाना के सहायक पुलिस अवर निरीक्षक मो सफीकुर्र रहमान ने की। बरामद शराब और उपकरण को जब्त कर लिया गया। जबकि शराब बनाने के कार्य में जुटा कारोबारी टुनटुन मांझी निकल भागने में सफल हो गया। उन्होंने बताया कि फरार कारोबारी के विरूद्ध थाना में एक प्राथमिकी दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी हेतु छापामारी की जा रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like