• Friday, 19 April 2024
जयंती पर जगह-जगह लोगों ने जननायक को किया नमन

जयंती पर जगह-जगह लोगों ने जननायक को किया नमन

DSKSITI - Small

जयंती पर जगह-जगह लोगों ने जननायक को किया नमन

शेखपुरा

जिले में बिहार के मुख्यमंत्री एवं जननायक कर्पूरी ठाकुर को उनकी जयंती पर जगह-जगह समारोह आयोजित कर नमन किया गया। विभिन्न राजनीतिक, शैक्षणिक और सामाजिक संगठनों के द्वारा जन नायक को श्रद्धांजलि देने के लिए जिले के कई संस्थानों के परिसर में समारोह का आयोजन किया। उनकी तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की और उन्हें नमन किया। इसी कड़ी में नगर परिषद शेखपुरा में स्थापित जननायक की प्रतिमा पर भी बड़ी संख्या में सामाजिक और राजनीतिक कार्यकर्ता पहुंचे और उनकी तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन किया।

जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष जितेंद्र नाथ के द्वारा जन नायक की प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित कर उन्हें नमन करते हुए कहा गया कि जननायक गरीबों के नेता थे। गरीबों की आवाज थे । उन्होंने गरीबों के हक की लड़ाई लड़ी और परिवर्तन कारी योजनाओं को लागू करने की पहल की।

इस अवसर पर उनके साथ है जदयू से जुड़े प्रेम कुमार इत्यादि लोग भी मौजूद रहे। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के द्वारा भी प्रतिमा पर पुष्पांजलि अर्पित की गई और जननायक को श्रद्धांजलि दिया गया। मौके पर पार्टी के जिला अध्यक्ष प्रोफेसर सुधीर कुमार, संजय सिंह इत्यादि लोग भी मौजूद रहे।

राष्ट्रीय जनता दल के विधायक विजय सम्राट के द्वारा जन नायक को श्रद्धांजलि देने के लिए अपने आवास पर उनकी तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित की मौके पर कई कार्यकर्ता भी उपस्थित रहे। उधर, बरबीघा के माहुरी पंचायत भवन में सामाजिक संगठन के द्वारा आयोजित समारोह में कई लोगों ने तस्वीर पर पुष्पांजलि अर्पित कर जननायक को नमन किया। जिसमें सतीश विद्यार्थी, चंद्रभूषण कुशवाहा, उमेश पटेल, वरुण सिंह, ओमकार सेठ इत्यादि लोग मौजूद रहे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From