• Saturday, 03 December 2022
नवरात्र पर टाटा कंपनी ने केवल बेटियों के लिए निकाली है नौकरी, जान लीजिए पूरी बात

नवरात्र पर टाटा कंपनी ने केवल बेटियों के लिए निकाली है नौकरी, जान लीजिए पूरी बात

नवरात्र पर टाटा कंपनी ने केवल बेटियों के लिए निकाली है नौकरी, जान लीजिए पूरी बात


 
 
न्यूज डेस्क 
 
नवरात्रि के अवसर पर टाटा कंपनी ने बेटियों के लिए विशेष तौर से नौकरी की व्यवस्था की है। इसमें केवल बेटियों के लिए नौकरी दी जा रही है। 18 से 21 वर्ष की बेटियों को यह अवसर मिलेगा। इसके लिए इंटर पास होना जरूरी है। टाटा कंपनी के द्वारा यह वैकेंसी बिहार सरकार के सात निश्चय कार्यक्रम के तहत चलाए जा रहे कुशल युवा कार्यक्रम से पढ़ाई करने वाली बेटियों के लिए विशेष तौर पर निकाला गया है।
 
 
इसकी जानकारी शेखपुरा जिला नियोजन पदाधिकारी राणा अमितेश एवं जिला कुशल युवा कार्यक्रम के डीएसएम संतोष यादव ने देते हुए बताया कि टाटा कंपनी के द्वारा केवल बेटियों के लिए यह वैकेंसी तमिलनाडु के लिए है । जहां से सीधेतौर पर टाटा कंपनी बेटियों को भर्ती देगी। टाटा कंपनी देश की सर्वश्रेष्ठ कंपनी है। कंपनी के द्वारा बेटियों को सीधे नौकरी का अवसर दिया जाना बहुत विशिष्ट बात है। इसलिए इसमें बेटियों को आगे आना चाहिए।
 
उन्होंने यह भी बताया कि इंटर पास करने के बाद बेटियों को  नौकरी की व्यवस्था की गई है। साथ ही साथ बेटियों को पढ़ाने के लिए भी व्यवस्था है। बताया कि कंपनी के द्वारा कहा गया है कि स्थानीय स्तर पर ही विश्वविद्यालय से संबंध स्थापित कर स्नातक करने के इच्छुक बेटियों को वहां पढ़ने का भी मौका दिया जाएगा। बेटियों के लिए रहने इत्यादि की व्यवस्था भी कंपनी के द्वारा की जाएगी और विशेष तौर पर सम्मान रखा जाएगा।
 
 अच्छे मानदेय भी सम्मानित दिया जाएगा। टाटा कंपनी के द्वारा बिहार के कुशल युवा प्रोजेक्ट से जुड़ी बेटियों को यह मौका दिया गया है । डोमेन स्किल से कुशल युवा करने वाले बेटियों को विशेष अवसर इसमें मिलेगा। साथ ही साथ कुशल युवा कार्यक्रम में कंप्यूटर पर प्रशिक्षित बेटियों को भी मौका मिलेगा। बताया कि प्रोडक्शन में कंपनी नौकरी दे रही है। प्रशिक्षण भी पहले दिया जाएगा और किसी तरह की समस्या नहीं होने दी जाएगी। इसके लिए इच्छुक हैं तो अपने कुशल युवा केन्द्र पर संपर्क करें।

Share News with your Friends

Comment / Reply From