• Friday, 29 March 2024
NEWS CAPSULE: करंट लगने से मिस्त्री की मौत, साइबर अपराधी सहित 5 शराब तस्कर की गिरफ्तारी 

NEWS CAPSULE: करंट लगने से मिस्त्री की मौत, साइबर अपराधी सहित 5 शराब तस्कर की गिरफ्तारी 

DSKSITI - Small
शेखपुरा
शेखपुरा में अलग-अलग मामलों में जहां एक व्यक्ति की करंट लगने की मौत हो गई वहीं साइबर अपराध के मामले में एटीएम से एक अपराधी को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने 5 शराब तस्करों को भी गिरफ्तार कर लिया। मिली सूचना में बताया गया कि गुरुवार की सुबह बरबीघा प्रखंड के जयरामपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत उखदी गांव  गेनौरी चौधरी की मौत करंट लगने से हो गई।  चौधरी की करंट लगने की घटना घर के बाहर नाली साफ करने के दौरान घटी। वही करंट लगने के बाद गांव में खबर फैलने पर गांव के लोग उसे अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि गेनोरी चौधरी चापाकल बनाने का मिस्त्री था।

एटीएम से साइबर अपराधी गिरफ्तार

शेखपुरा नगर में पुलिस ने गश्ती के दौरान शेखपुरा नगर क्षेत्र में एटीएम से संदिग्ध अवस्था में पैसा निकाल रहे एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से ₹25500 या नगदी भी बरामद की गई । गिरफ्तार युवक की पहचान महारानीपुरम निवासी रामपदारथ सिंह के 19 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार के रूप में की गई । उसके द्वारा बताया गया कि अजीत कुमार के इशारे पर कमीशन पर वह काम करता है। पिछले दिनों ₹200000 की एटीएम से निकासी कर चुका है।

छात्रा को भगाने के मामले में प्राथमिकी

बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के एक मोहल्ले से एक नाबालिग छात्रा को भगाने के मामले में लड़के के साथ उसके पिता को भी नामजद अभियुक्त किया गया है। यह प्राथमिकी हनुमान नगर निवासी सुजीत कुमार और उसके पिता बिरेंद्र मिस्त्री के विरुद्ध की गई है। पुलिस ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज करने के बाद लड़की की बरामदगी को लेकर पुलिस छापेमारी कर रही है।

शराब तस्कर गिरफ्तार

DSKSITI - Large

घाटकुसुम्भा के कोरमा थाना पुलिस ने मुरारपुर गांव स्थित राजेंद्र प्रसाद उर्फ साधु महतो के घर में छापामारी कर 185 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष ने बताया कि साधु महतो शराब की खेप को घर अंदर रखे भूसा में छुपाकर रखा था। मुरारपुर गांव के संजीव कुमार और ऋषिकेश कुमार शामिल है। उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा अलग-अलग छापेमारी कर शराब के साथ दो को गिरफ्तार किया गया ।  चेवाडा प्रखंड के राकड गांव निवासी जितेन्द्र पासवान को स्पलेंडर प्लस मोटरसाइकिल से शराब की आपूर्ति चेवाडा बाजार जाने के क्रम में रायल सन 750 एमल 8 बोतल एवं 180 एमल का 6 बोतल के साथ मोटरसाइकिल को जब्त किया गया। वहीं मुरारपुर गांव निवासी गुढन ढांढी को कमासी मोड़ के समीप देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया गया। गुढन साइकिल से शेखपुरा बाजार सप्लाई करने के लिए जा रहा था ।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like