• Friday, 19 April 2024
जयराम मुखिया जीत के बाद बोले: जनता जनार्दन की हुई जीत, किसको कितना मत मिला 

जयराम मुखिया जीत के बाद बोले: जनता जनार्दन की हुई जीत, किसको कितना मत मिला 

DSKSITI - Small
शेखपुरा
शेखपुरा प्रखंड पश्चिमी क्षेत्र में हुए चुनाव को लेकर सबसे पहले मेहूस पंचायत की मतगणना शुरू हुई और मतगणना शुरू होते ही पूर्व मुखिया जयराम सिंह ने बढ़त बना ली। बढ़त के साथ उन्होंने विजय हासिल किया । विजय के बाद उनके समर्थकों में खुशी खुशी देखी गई।सब ने उत्साह जताया। विजय की सूचना मिलने के बाद जयराम सिंह मतगणना केंद्र पर पहुंचे और वहां विजय का माला पहना। वे पहले भी मुखिया रह चुके है।
समर्थकों को इसके लिए धन्यवाद भी दिया। मौके पर उन्होंने कहा कि यह जनता जनार्दन की जीत है। जनता ने उन पर भरोसा जताया है। इस भरोसा पर हुए हमेशा सही साबित हुए हैं। जनता की सेवा के लिए वे वर्षों से लगे हुए हैं और केवल इसी में उनका जीवन बीता है। उन्होंने कहा कि जनता का पूर्ण सहयोग और समर्थन मिला है। विकास को लेकर उनकी पहली प्राथमिकता है। इसी भरोसे के साथ वे  मैदान में आए थे। जनता ने उन को जीत दिलाई है और भरोसा को टूटने नहीं दिया जाएगा।

किसको कितना मत मिला

चितरंजन कुमार को मतगणना समाप्ति के बाद विभाग के द्वारा जारी किए गए आंकड़े के अनुसार 2097 वोट प्राप्त हुआ जबकि जयराम सिंह को 2394 वोट मिले।
DSKSITI - Large

मेहूस पंचायत से पंचायत समिति पद के लिए मृदुला कुमारी ने जीत दर्ज की। मृदुला कुमारी को 2423 मत मिले। जबकि निकटतम प्रतिद्वंदी पिंकी देवी को 2067 मत प्राप्त हुए।  इस चुनाव में जदयू के जिला उपाध्यक्ष जयराम सिंह की जीत पर बड़ी संख्या में लोगों के द्वारा बधाई दी जा रही हैं। जदयू नेता अंजनी सिंह ने बधाई देते हुए इसे विकास का जीत बताया । वही  सोशल मीडिया में समर्थकों के द्वारा खुशी जाहिर की जा रही है। उधर स्थानीय विधायक समर्थित प्रत्याशी की हार के बाद इसे राजनीतिक चर्चाओं का दौर भी शुरू हो गया है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From