• Saturday, 03 December 2022
प्रेम प्रसंग: अगवा दो बच्चों की मां प्रेमी संग बरामद

प्रेम प्रसंग: अगवा दो बच्चों की मां प्रेमी संग बरामद

प्रेम प्रसंग: अगवा दो बच्चों की मां प्रेमी संग बरामद

 

बरबीघा, शेखपुरा 

 

 

शेखपुरा जिले के बरबीघा नगर परिषद क्षेत्र के एक मोहल्ले में रहने वाली दो बच्चों की मां और रेलवे कर्मी की पत्नी को पुलिस ने बरामद कर लिया। उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में महिला के भाई के द्वारा बरबीघा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। 4 माह पहले अगवा हुए इस प्रकरण में 3 दिन पहले बरबीघा थाना में भाई ने प्राथमिकी दर्ज कराई थी।

 

 

 जिसमें सिनेमा हॉल के सामने से नर्सरी मोहल्ला निवासी कुंदन कुमार के द्वारा बहन को अगवा किए जाने का आरोप लगाया गया था। इसमें नर्सरी मोहल्ला के कुंदन कुमार के साथ-साथ उसके पिता, भाई और दोस्त को भी नामजद किया गया था।

 

 

 उधर, पुलिस ने महिला को बरबीघा से ही बरामद कर लिया और युवक को भी गिरफ्तार कर लिया है। महिला को कोर्ट में प्रस्तुत किया जाएगा। जबकि युवक को भी जेल भेजने की तैयारी है। पुलिस ने बताया कि दोनों को बरबीघा से ही लाया गया है। यहां एक किराए के मकान में दोनों रह रहे थे। बता दें कि शेखपुरा के अरियरी के एक गांव निवासी पुणे में रेलकर्मी की पत्नी वहां से अपने बरबीघा नगर के मोहल्ला के घर आई और वहां अपने प्रेमी के साथ चली गई। 

 

 

 

दोनों बच्चों को भी छोड़ दिया

उसने चार साल और दो साल के दोनों बच्चों को भी छोड़ दिया। चार-पांच महीने तक परिवार के लोगों के द्वारा उसे बुलाने का प्रयास किया गया परंतु वह नहीं मानी। अंत में इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई गई। जिसके बाद पुलिस ने उसे बरामद किया है। महिला पर जेवर और नगद रुपए लेकर भी भागने का आरोप लगाया गया है।

 

 

अगवा मामले में आया नया मोड़ 

 

उधर, बरबीघा के ही एक मोहल्ला निवासी घर के पास से ही एक छात्रा को अगवा किए जाने की प्राथमिकी भी थाने में दर्ज कराई गई थी। जिसमें युवती को बरामद और युवक को गिरफ्तार किया गया। इस मामले में युवती के द्वारा अगवा किए जाने से इनकार किया गया और वह खुद घर से जाने की बात स्वीकार की है। हालांकि इस मामले में युवक को जेल भेज दिया गया है। युवती बालिग बताई गई है।

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like