• Friday, 29 March 2024
News Capsules: शिक्षिका से मारपीट में लालू यादव गिरफ्तार/ बालू लदा ट्रैक्टर जब्त/11 शिक्षकों को नोटिस

News Capsules: शिक्षिका से मारपीट में लालू यादव गिरफ्तार/ बालू लदा ट्रैक्टर जब्त/11 शिक्षकों को नोटिस

DSKSITI - Small

News Capsules: शिक्षिका से मारपीट में लालू यादव गिरफ्तार/ बालू लदा ट्रैक्टर जब्त/11 शिक्षकों को नोटिस

शेखपुरा

चेवाड़ा प्रखंड के कुरमुरी के मध्य विद्यालय की प्रधान शिक्षिका से मारपीट करने के मामले में लालू यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली। छापामारी का नेतृत्व करांडे थाना थाना अध्यक्ष सह पुलिस अवर निरीक्षक राजेश कुमार ने की। उन्होंने बताया कि परिभ्रमण पर गए स्कूली बच्चों को मांसाहारी भोजन न कराए जाने को लेकर गांव के कई लोगों ने स्कूल में घुसकर शिक्षिका के साथ मारपीट की थी और जमकर हंगामा मचाया था।

2
अवैध बालू लदा 4 ट्रैक्टर जब्त

नगर थाना पुलिस ने बिना चालान के अवैध रूप से बिक्री हेतु नवादा जिला से भेजे गए बालू लदा 4 ट्रैक्टर पकड़ लिया। इन वाहनों के तीन चालकों को गिरफ्तार कर लिया गया।

3
मारपीट करते शराबी गिरफ्तार

घाटकुसुंभा प्रखंड के जगदीशपुर गांव में शराब पीकर नशे में बगलगीर राहुल कुमार से मारपीट में एक शराबी जितेंद्र मांझी को पुलिस ने गिरफ्तार कर ली। बताया कि गिरफ्तार युवक जगदीशपुर गांव निवासी स्व तुलसी मांझी का पुत्र है।

4
मशाला उत्पादन विषयक कार्यशाला सह प्रशिक्षण शुरू

 

DSKSITI - Large

शेखपुरा कृषि प्रौद्योगिकी प्रबंध अभिकरण यानी आत्मा के तत्वाधान में किसानों के लिए तीन दिवसीय मसाला उत्पादन को लेकर कार्यशाला सह प्रशिक्षण का आयोजन किया गया । आयोजन की शुरुआत जिला कृषि पदाधिकारी शिवदत्त कुमार सिन्हा, आत्मा के परियोजना निदेशक अरविंद कुमार ,भूमि संरक्षण पदाधिकारी सुजीत कुमार पाल, पौधा संरक्षण उपनिदेशक के साथ कृषि विज्ञान केंद्र के कृषि वैज्ञानिक डॉ नवीन कुमार सिंह, रंजीत कुमार यादव ने संयुक्त रूप से दीप जलाकर किया।

5
11 स्कूलों के एचएम को नोटिस जारी

शेखपुरा जिले के सरकारी विद्यालयों में हाजिरी बनाकर उसकी फोटो व्हाट्सएप ग्रुप पर साझा करने के मामले में शिक्षक के बाद अब प्रधानाध्यापक पर भी इस व्यवस्था की आंच आनी शुरू हो गई है। जिला शिक्षा पदाधिकारी ने लगभग आधा दर्जन विद्यालय के प्रधानाध्यापकों को स्पष्टीकरण नोटिस जारी किया है। अरियरी प्रखंड क्षेत्र के मध्य विद्यालय भोजडीह , टाडापर, वरूनी, चकअबगिल बिशहिया, उर्दू मकतब नबीनगर ककरार ,बेलहरी, चोढदरगाह, ढढसी ,रौंदी ,बिशुनपुर आदि के प्रधानाध्यापक आए हैं।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From