• Wednesday, 28 September 2022
अगवा बालिका बरामद , अपहर्ता को भेजा जेल

अगवा बालिका बरामद , अपहर्ता को भेजा जेल

अरियरी।

स्थानीय थाना में पड़नेवाले महुली ओपी क्षेत्र के लोहान गाँव से अगवा एक चौदह वर्षीय बालिका को पुलिस सकुशल बरामद करने में सफलता पाई। जबकि बालिका को अपहृत किये जाने के मामले के मुख्य आरोपी युवक बुनेल मोची को पुलिस गिरफ्तार कर शेखपुरा जेल भेज दी।

इस बाबत महुली ओपी अध्यक्ष चमन लाल पिंगुआ ने बताया कि युवक ने अपने ही गांव व पड़ोस की एक नाबालिग बालिका को बहला फुसलाकर अगवा कर लिया था । साथ ही उसे अपने साथ गत 20 अगस्त को भगाकर मुम्बई लेते चला गया था।

घटना के सम्बंध में अगवा बालिका के पिता द्वारा अपहरण की एक प्रथमिकी अरियरी थाना में अंकित कराई गई थी। पुलिस ने बताया कि बरामद बालिका का मेडिकल जांच उपरांत कोर्ट में प्रस्तुत कर बयान कलमबद्ध कराया जाएगा। इस प्रकार अपहरण की घटना के बीस दिनों बाद अगवा बालिका को बरामद किया गया।

कई मामलों का फरारी गिरफ्तार

अरियरी। स्थानीय थाना पुलिस ने दलित उत्पीड़न सहित कई मामलों के फरारी दिनेश महतो को विद्यापुर गांव से गिरफ्तार कर ली। छापामारी का नेतृत्व थाना अध्यक्ष राम कुमार पासवान ने किया। थाना अध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार युवक स्व सुखदेव महतो का पुत्र है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार फरारी को शेखपुरा जेल भेज दिया गया।

Share News with your Friends

Tags

Comment / Reply From

You May Also Like