• Friday, 29 March 2024
खान सर बोले: बिहार बंद कैंसिल, गोरखपुर से आए हैं लोग उपद्रव करने, सावधान

खान सर बोले: बिहार बंद कैंसिल, गोरखपुर से आए हैं लोग उपद्रव करने, सावधान

DSKSITI - Small

खान सर बोले: बिहार बंद कैंसिल, गोरखपुर से आए हैं लोग उपद्रव करने, सावधान

News Desk

एनटीपीसी रिजल्ट Ntpc Results को लेकर रेलवे और विद्यार्थियों के बीच मामला उग्र हो गया। इसी बीच प्रधानमंत्री कार्यालय और रेलवे मंत्री के हस्तक्षेप के बाद विद्यार्थियों की सभी मांगें मान ली गई। इन सभी मुद्दों पर राजनीति गर्म हो गई और विद्यार्थियों के मुद्दे को लेकर विपक्षी दलों ने बिहार बंद का ऐलान कर दिया।

बिहार बंद के ऐलान के बीच आधी रात को यूट्यूब के चर्चित हीरो खान सर ने अपील कर के विद्यार्थियों को सावधान रहने के लिए कहा और कहा कि बिहार बंद कैंसिल है।

DSKSITI - Large

गोरखपुर से लोग उपद्रव करने के लिए मंगाए गए हैं । खुफिया विभाग ने यह सूचना दी है । ऐसे में सभी को सावधान रहने की जरूरत है । खान सर ने कहा कि विद्यार्थियों की बातें मांगने का आश्वासन रेलवे मंत्रालय ने नहीं दिया है। प्रधानमंत्री का हस्तक्षेप है।

रेलवे मंत्री ने सीधा कहा है। इसलिए इसमें किसी दुविधा नहीं है। 3:50 लाख और विद्यार्थियों का रिजल्ट रेलवे के द्वारा जारी किया जाएगा । एनटीपीसी के लिए यह बात हो गई है। कहा कि ग्रुप डी के लिए अब केवल एक परीक्षा होनी है। यह मांग विद्यार्थियों को मान ली गई है। अतः उपद्रव करने वालों से सावधान रहकर विद्यार्थियों को बिहार बंद कैंसिल कर देना चाहिए और इसमें शामिल नहीं होना चाहिए। बिहार बंद और भारत बंद के बहाने उपद्रवी भी शामिल हो जाते हैं और राजनीतिक रोटी सेक लेते हैं। उधर सुशील मोदी ने भी कहा कि रेलवे मंत्री से बात हुई है। विद्यार्थियों की सभी मांगें मान ली गई है। अब बंदी वगैरह का कोई मतलब नहीं रह जाता है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From