• Friday, 29 March 2024
Job News : 10 फरवरी को लगेगा ऑनलाइन नौकरी के लिए कैंप

Job News : 10 फरवरी को लगेगा ऑनलाइन नौकरी के लिए कैंप

DSKSITI - Small

Job News : 10 फरवरी को लगेगा ऑनलाइन नौकरी के लिए कैंप

शेखपुरा

ऑनलाइन नौकरी के कैंप लगाने की तैयारी की गई है । इसमें युवाओं को रोजगार दिया जाएगा। इस रोजगार को लेकर तैयारी की गई है। यह ऑनलाइन कैंप बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग के द्वारा लगाया जाना है। इसको लेकर शेखपुरा में नियोजन विभाग के द्वारा तैयारी की जा रही है।

नियोजन विभाग के द्वारा पत्र जारी कर लोगों को इसकी जानकारी दी गई है। इस पत्र में यह भी कहा गया है कि नियोजन मेला जो लगेगा वह ऑनलाइन होगा। वर्चुअल रोजगार मेला का जो आयोजन होगा उसमें युवा पहले से रजिस्ट्रेशन कराएंगे फिर उनको एक लिंक भेजा जाएगा जिस पर वह वर्चुअल रूप से अपना इंटरव्यू देंगे। फिर उनके लिए नौकरी की व्यवस्था की जाएगी।

सुधी पाठकों को बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं

बता दें कि बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग के द्वारा नियमित रूप से प्रत्येक जिला में रोजगार मेला का आयोजन किया जाता है। जिसमें कंपनियां आती है और युवाओं को रोजगार देती है। कोविड-19 महामारी को देखते हुए ऑनलाइन नौकरी मेला का आयोजन किया जा रहा है। इसमें इंटरव्यू का प्रक्रिया जो होगा वह ऑनलाइन ही किया जाएगा। इसके लिए 6 फरवरी तक युवाओं को रजिस्ट्रेशन करवाना अनिवार्य कर दिया गया है। रजिस्ट्रेशन करवाने के लिए शेखपुरा जिला नियोजन कार्यालय में संपर्क करना होगा।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From