• Thursday, 28 March 2024
GOOD NEWS: जॉब मेला में आईटीआई पास युवाओं को मिलेगी नौकरी, सभी कागजात लेकर पहुंचे

GOOD NEWS: जॉब मेला में आईटीआई पास युवाओं को मिलेगी नौकरी, सभी कागजात लेकर पहुंचे

DSKSITI - Small

जॉब मेला में आईटीआई पास युवाओं को मिलेगी नौकरी, सभी कागजात लेकर पहुंचे

शेखपुरा
बिहार सरकार के श्रम संसाधन विभाग के द्वारा शेखपुरा के जिला निबंधन एवं परामर्श केंद्र में जॉब मेला का आयोजन किया गया है। इस 29 जून दिन बुधवार को इस जॉब मेला का आयोजन किया गया है। 10:30 से 4:00 बजे शाम तक जॉब मेला लगेगा । इस जॉब मेला में आईटीआई पास युवाओं को नौकरी की व्यवस्था की गई है।
इसके लिए निजी कंपनी कैंप में शामिल होगी।14000 से लेकर 18000 तक की नौकरी युवाओं को मिलेगी। इसकी जानकारी देते हुए जिला नियोजन पदाधिकारी राणा अमितेश ने बताया कि इस जॉब मेला का आयोजन बुधवार को किया गया है।
DSKSITI - Large

दिन भर इस जॉब मेले में अपना बायोडाटा और सर्टिफिकेट लेकर पहुंचने वाले आईटीआई के सभी ट्रेडों से पास युवाओं का इंटरव्यू होगा और बेहतर रहने पर उन्हें मौके पर ही नौकरी की सुविधा दी जाएगी। इसमें गुजरात के अहमदाबाद की कंपनी मिंडा ग्रुप मारुति सुजुकी से जुड़ी हुई कंपनी भाग लेगी और युवाओं को रोजगार का एक बड़ा अवसर मिलेगा। उन्होंने बताया कि बिहार के युवाओं में यह बड़ी कमजोरी है उनके लिए बाहर जाकर जॉब करना नहीं चाहते। यह बहुत जरूरी है। शुरुआत करने पर आगे रास्ता बेहतर मिलता है। यह अच्छी कंपनी है और युवाओं के लिए नौकरी का एक अच्छा मार्ग यह साबित होगा। आटोमोटिव क्षेत्र में जॉब मिलने पर भविष्य में और बेहतर होने की सुविधा रहती है।
new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From