latest posts

9430804472 / 7992322662 sathisnews@gmail.com
अरियरी

ऐसा दबंग कि 3 दिनों से पूरा बाजार करा रखा है बंद

ऐसा दबंग कि 3 दिनों से पूरा बाजार कर रखा है बंद

अरी

शेखपुरा जिले के अरियरी प्रखंड के ससबहना गांव में ऐसी दबंग गई कि 4 दिनों से इस गांव के बाजार को बंद करा कर रखा गया है। इस गांव के बाजार को बंद करने का आरोप बगल के घुसकुरी गांव के दबंग पर है। इस सब के पीछे नवनिर्वाचित एक जनप्रतिनिधि के पति का हाथ बताएगा रहा है । उसी के गुर्गे के द्वारा दबंग गई दिखाते हुए बाजार को बंद कराया गया है। इसी की शिकायत शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक कार्तिकेय शर्मा से करने बड़ी संख्या में बाजार की महिलाएं आई और फिर पहल की गई। प्रशासनिक पदाधिकारी गांव पहुंचे और सभी को समझाने के बाद बाजार को खोलने का आश्वासन दिया गया है।


क्या है पूरा मामला, क्यों हुआ बाजार बंद

दरअसल यह पूरा मामला शिवरात्रि के दिन निकाले गए जुलूस में झगड़े को लेकर है। एक ठेला चालक को रास्ते से ठेला हटाने के लिए जब कहा गया तो विवाद बढ़ गया । ठेला चालाक पिटाई कर दी गई । उसका नाम भोला महतो है। बगल के घुसकुरी निवासी भोला मातो की पिटाई के बाद रात में उसके 10 कट्ठा में लगे सब्जी की फसल को ही काटकर बर्बाद कर दिया गया।

फिर ससबहना गांव के तीन बोरिंग से स्टार्टर की चोरी हो गई । दोनों गांव के बीच इसी बात से और तनाव बढ़ गया । घुसकुरी गांव के दबंग लाठी डंडे के साथ ससबहना बाजार को बंद करा दिया। 3 दिनों से बाजार बंद है। इसकी शिकायत करने महिला पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची। आज बाजार को खोलने का आश्वासन दिया गया।

stay connected

- Advertisement -

ताज़ा ख़बर

- Advertisement -
error: Content is protected !!