• Friday, 19 April 2024
साइबर ठगी के बड़े मामले में मोबाइल व्यापारी को हिमाचल पुलिस ने दबोचा

साइबर ठगी के बड़े मामले में मोबाइल व्यापारी को हिमाचल पुलिस ने दबोचा

DSKSITI - Small

साइबर ठगी के बड़े मामले में मोबाइल में व्यापारी को हिमाचल पुलिस ने दबोचा

बरबीघा

शेखपुरा जिले के बरबीघा के गोलापर बाजार का प्रसिद्ध मोबाइल व्यापारी साइबर फ्रॉड के मामले में हिमाचल पुलिस के द्वारा पकड़ा गया। साइबर फ्रॉड का यह मामला 35 लाख रुपए से जुड़ा हुआ है। साइबर फ्रॉड के इस मामले में 35 लाख रुपए के लेनदेन के मामले में ₹2 लाख के लेनदेन यूपीआई के माध्यम से करने में मोबाइल व्यापारी का हाथ सामने आया।

यह मोबाइल में व्यपारी गोलापर पांडे मोबाइल नामक दुकान का संचालक चंदन कुमार बताया गया । इसे हिमाचल प्रदेश के पुलिस अपने साथ ले गई। थानाध्यक्ष ने बताया कि पुलिस के द्वारा साइबर अपराध की छानबीन के मामले में कई साक्ष्य मिले थे।

जिसमें खाता से ट्रांजैक्शन की बात सामने आई थी। इसी पैसे के लेनदेन के मामले में 3 दिन पहले पांडव मोबाइल के मुख्य संचालक संतोष कुमार को पुलिस ने पकड़ा था। जिससे पूछताछ की गई थी उस पूछताछ के बाद पुलिस ने उसे छोड़ दिया। फिर बाद में 3 दिन बाद पुलिस उसे गिरफ्तार की और हिमाचल प्रदेश के पुलिस उसे कोर्ट में प्रस्तुत कर अपने साथ लेकर गई है। इस साइबर फ्रॉड के मामले में नवादा सहित अन्य जगहों से भी कई अपराधियों को चिन्हित किया गया है। नवादा से भी अपराधी के पकड़े जाने की बात सामने आई है। वहीं बरबीघा के भी कुछ साइबर अपराधियों को चिन्हित किया गया है।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From