• Wednesday, 05 October 2022
Good news: एक शिक्षिका को मनाने का एक बच्चे का  वायरल Video

Good news: एक शिक्षिका को मनाने का एक बच्चे का वायरल Video

Good news: एक शिक्षिका को मनाने का एक बच्चे का  वायरल Video

यह वीडियो स्कूल की एक शिक्षिका का है। बच्चे के द्वारा गलती किए जाने से शिक्षिका नाराज हो गई है। नाराज स्कूल की शिक्षिका को मनाने के लिए बच्चा माफी मांगता है। दुबारा गलती नहीं करने का भरोसा देता है।

 

News Desk Bihar

 

एक शिक्षिका को एक बच्चा के द्वारा मनाने, माफी मांगने, गलती दोबारा नहीं करनी का वीडियो तेजी से वायरल हो गया है। सोशल मीडिया पर लोग इसको आधुनिक शिक्षा जगत से जोड़ रहे हैं। कई लोग इसे आधुनिक शिक्षा में बड़े बदलाव के रूप में रेखांकित कर रहे हैं । यह वीडियो कहां का है यह अभी स्पष्ट नहीं हुआ है परंतु सोमवार को यह वीडियो तेजी से इंटरनेट, सोशल मीडिया के सभी प्लेटफार्म पर वायरल हुआ और जानकार लोग इसकी जमकर सराहना कर रहे हैं।

 

 

दरअसल, यह वीडियो स्कूल की एक शिक्षिका का है। बच्चे के द्वारा गलती किए जाने से शिक्षिका नाराज हो गई है। नाराज स्कूल की शिक्षिका को मनाने के लिए बच्चा माफी मांगता है। दुबारा गलती नहीं करने का भरोसा देता है। शिक्षिका को मनाने के लिए बच्चे का यह स्वभाविक वीडियो तेजी से वायरल हुआ है। मासूम बचपन, खेल का बचपन इत्यादि स्लोगन के साथ इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल होता देखा जा रहा है।

 

 

विशेषज्ञ बताते हैं कि आधुनिक शिक्षा में इस तरह के प्रयोग काफी सराहनीय है। निजी स्कूलों में इस तरह की पढ़ाई से बच्चों का सर्वांगीण विकास होता है। इसी तरह की पढ़ाई से बच्चों के मानसिक विकास को बढ़ावा दिया जा सकता है। इस वजह से सोशल मीडिया पर ऐसे वीडियो को तेजी से वायरल होता सभी लोग देख रहे हैं। ज्यादातर लोग इस वीडियो को देखने के बाद उसे शेयर भी कर रहे हैं।

 

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like