• Thursday, 25 April 2024
LIVE: गोल्ड लोन बैंक का लूट का रहस्य सीसीटीवी में कैद : देखिए एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

LIVE: गोल्ड लोन बैंक का लूट का रहस्य सीसीटीवी में कैद : देखिए एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

DSKSITI - Small

गोल्ड लोन बैंक का लूट का रहस्य सीसीटीवी में कैद : देखिए एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

बरबीघा, शेखपुरा

बिहार के शेखपुरा जिले के बरबीघा स्थित गोल्ड लोन देने वाली संस्था आशीर्वाद बैंक में चार अपराधियों ने हथियार बंद होकर लूट की योजना के साथ प्रवेश किया ।

 

 

चार अपराधी हथियार के साथ प्रवेश किए हथियार को छुपाए रखा और ग्राहक बनकर लूट की योजना को अंजाम देने पहुंचे बैंक के प्रबंधक पप्पू कुमार से गोल्ड लोन के बारे में बातचीत करते रहे।

बैंक में ग्राहक बनकर आए अपराधी

इसी बीच एक बैंक का कर्मचारी जब बाहर गया तो अपराधी सतर्क हो गए और बैंक के कर्मचारी को बैंक के अंदर बुलाने की मांग करने लगे। इसके बाद बैंक प्रबंधक को अपराधियों पर शक हो गया। बैंक प्रबंधक वहां से हटे और लॉकर रूम में जहां सोना रखा होता है वहां चुपके से जाकर बंद हो गए बैंक के कर्मचारी जिधर थे उसका दरवाजा भी बंद कर दिया और अलार्म बजा दिया।

अपराधियों के भय से बैंक में अफरा-तफरी

DSKSITI - Large

अलार्म के बजते ही अपराधी सतर्क हो गए और सभी भाग खड़े हुए । हथियार लहराते हुए अपराधी भाग खड़े हुए । इस लूट को अंजाम देने के लिए बाइक पर सवार होकर अपराधी आए थे । भागने के दौरान अपराधियों ने हथियार भी लहराया। बैंक प्रबंधक ने बताया कि हथियार लहराते हुए अपराधी भाग खड़े हुए। भागने के दौरान एक अपराधी बैंक के बाहर गिर भी गया। अलार्म बजने के बाद अपराधी भाग खड़े हुए और बैंक प्रबंधक के सूझबूझ से बैंक लूट की बड़ी वारदात बच गई ।।

उधर , बैंक प्रबंधक के द्वारा पुलिस को जब इसकी सूचना दी गई तो खाना पूर्ति के लिए पुलिस वहां पहुंची और केवल सीसीटीवी फुटेज देखने में व्यस्त हो गई। अपराधी किधर गए उस तरफ पीछा करने का काम भी पुलिस ने नहीं किया। थानाध्यक्ष कहते हैं कि मामले की सीसीटीवी फुटेज से छानबीन हो रही है।

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From

You May Also Like