• Thursday, 28 March 2024
हैंडबॉल प्रतियोगिता में लड़कियों की टीम ने पटना जिले को हराया

हैंडबॉल प्रतियोगिता में लड़कियों की टीम ने पटना जिले को हराया

DSKSITI - Small

हैंडबॉल प्रतियोगिता में लड़कियों की टीम ने पटना जिले को हराया

बरबीघा , शेखपुरा

बरबीघा के श्री कृष्ण रामरूची कॉलेज मैदान में शनिवार को हैंडबॉल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतिभा खोज के तहत इस प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। हैंडबॉल चैंपियनशिप के आयोजन में शेखपुरा जिले के बरबीघा की बालिका टीम ने पटना जिले के बाढ़ की हैंडबॉल बालिका टीम को पराजित कर दिया।

प्रतियोगिता में पटना जिले के बाढ़ की टीम को शेखपुरा जिले की टीम ने 4-2 से करारी शिकस्त दी। बरबीघा की टीम से खुशबू कुमारी के द्वारा जबरदस्त तीन गोल दागे गए। जबकि एक गोल रानी कुमारी ने किया।

बाढ़ की तरफ से खेलते हुए नंदनी कुमारी और कोमल कुमारी ने एक-एक गोल दागे परंतु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सकी। जबरदस्त मुकाबले में पराजित और विजेता टीमों के बीच पुरस्कार का भी वितरण किया गया।

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के द्वारा प्रतिभा खोज के साथ इस अभियान में चैंपियनशिप का आयोजन किया गया । इसमें संगठन के राष्ट्रीय संगठन मंत्री श्री निवास, बिहार के संगठन मंत्री सुग्रीव कुमार, बिहार के सहायक संगठन मंत्री धीरज कुमार, कॉलेज के प्राचार्य नवल प्रसाद हैंडबॉल संघ से जुड़े आचार्य गोपाल के द्वारा चैंपियनशिप का शुभारंभ किया गया और जिसका सफलतम आयोजन हुआ। भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य वरुण सिंह के द्वारापुरस्कार का वितरण किया गया। मौके पर प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य मुकेश कुमार झा, नगर मंत्री विकास कुमार इकाई कॉलेज अध्यक्ष रोहित कुमार, बबलू कुमार उपस्थित थे।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From