• Friday, 29 March 2024
दोस्त ने पहले आंख फोड़ी फिर गोली मारकर कर दी हत्या

दोस्त ने पहले आंख फोड़ी फिर गोली मारकर कर दी हत्या

DSKSITI - Small
  • दोस्त ने पहले आंख फोड़ी फिर गोली मारकर कर दी हत्या

बरबीघा

बरबीघा थाना क्षेत्र के रमजानपुर गांव के सड़क किनारे गड्ढे में एक अज्ञात युवक की लाश बरामद की गई थी। लाश की बरामदगी के मामले में कई सनसनीखेज तथ्य सामने आने लगे हैं। जब लाश की बरामदगी हुई थी तो वहां से एक अपाचे गाड़ी, लाश के पास से एक पिस्टल भी बरामद हुआ था। वहीं युवक की आंखें फोड़ी गई थी और गोली भी मारा गया था।

इस मामले में लाश की पहचान होने के बाद सनसनीखेज मामला सामने आया है और दोस्त पर ही घर से बुलाकर ले जाने और फिर आंख फोड़ कर, गोली मारकर हत्या कर देने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। यह प्राथमिकी मृतक युवक के पिता के द्वारा कराई गई है।

मृतक युवक की पहचान बरबीघा थाना क्षेत्र के ही दरियाचका निवासी कृष्ण राम के पुत्र सुबोध कुमार के रूप में की गई । हत्या करने का आरोप गांव के ही राजपाल पासवान पर लगा है। मृतक युवक के पिता द्वारा दर्ज कराई प्राथमिकी में कहा गया है कि 14 अगस्त की रात को दोस्त के द्वारा बुलाए जाने पर उनका पुत्र साथ में गया था। 15 अगस्त की सुबह में उसकी लाश मिलने की सूचना उनको मिली है। दोस्त के द्वारा हत्या किए जाने की बात कही गई है। पुलिस ने बताया कि आवेदन के अनुसार प्राथमिकी दर्ज की गई है। उधर सूत्रों से मिली जानकारी में बताया गया है कि दोस्त के साथ मिलकर 14 अगस्त की रात में जमकर मुर्गा पार्टी हुई थी।

DSKSITI - Large

new

SRL

adarsh school

st marry school

Share News with your Friends

Comment / Reply From